featured Breaking News देश राज्य

देश के ‘दिल की बात’ नहीं समझ पाए पीएम मोदी

rahul gandhi 5 देश के 'दिल की बात' नहीं समझ पाए पीएम मोदी

आगामी 8 नवंबर को देश में नोटबंदी का एक साल पूरा होने जा रहा है। जिसको लेकर जहां एक तरफ बीजेपी जश्न मनाने की तैयारी कर रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। जिसको लेकर कांग्रेस ने सोमवार को एक उच्चस्तरीय बैठक का आयोजन किया था। माना जा रहा है कि इस बैठक में यह तय किया गया है कि आगामी 8 नवंबर को किस तरह से केंद्र सरकार को घेरा जाएगा।

rahul gandhi 5 देश के 'दिल की बात' नहीं समझ पाए पीएम मोदी
rahul gandhi

बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया को संबोधित किया। मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था पर दो बड़े झटके दिए हैं, और पीएम द्वारा उठाए गए कदमों का खामियाजा आम लोगों को उठाना पड़ रहा है। राहुल ने कहा कि पीएम देश के दिल की बात समझ पाने में विफल साबित हुए हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी एक अच्छा सुझाव है लेकिन इसे बीजेपी सरकार ने नष्ट कर दिया है और नोटबंदी-जीएसटी के झटकों के कारण देश की जीडीपी गिर गई। राहुल ने कहा कि 8 नवंबर देश के लिए एक दुख का दिन है तथा नोटबंदी-जीएसटी के कारण लोगों के केवल हानि ही हुई है उन्हें अभी तक किसी भी प्रकार का फायदा नहीं हुआ है। राहुल ने कहा कि छोटे व्यापारियों का व्यापार जीएसटी के कारण बंद होने की कगार पर आ गया है।

Related posts

Madhya Pradesh: भोपाल से जमात-ए-मुजाहिद्दीन के 4 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोट बरामद

Rahul

आजोन की परत के चलते एक बार फिर से धरती पर आयेगी प्रलय, वैज्ञानिकों को सता रहा डर..

Mamta Gautam

B’day Spcl: हार्दिक पांड्या ने काफी दिन तक गुजारे गरीबी में दिन, फिर बने विश्व के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर

mahesh yadav