featured Breaking News देश बिहार राज्य

बिहार में जहरीली शराब के कारण 5 की मौत, 4 की हालत गंभीर

alcohol बिहार में जहरीली शराब के कारण 5 की मौत, 4 की हालत गंभीर

बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी यहां धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। जिस कारण कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला बिहार के रोहतास से सामने आया है यहां पर जहरीली शराब पीने के कारण पांच लोगों की मौत हो गई है तथा चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बात की पुष्टी डीआईजी शाहबाद मो. रहमान ने की है।

alcohol बिहार में जहरीली शराब के कारण 5 की मौत, 4 की हालत गंभीर

मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस इस पर सख्ती से काम करती हुई दिखाई दे रही है। सूत्रों के अनुसार खबर है कि मामला सामने आने के बाद एसएचओ पर भी कड़ी कार्रवाई की गई है तथा एसएचओ को निलंबित भी किया गया है। जानकारी है कि एक्साइज अधिकारियों पर भी कार्रवाई की तलवार लटक रही है। मामला शुक्रवार का है जिसमें जहरीली शराब का सेवन करने के कारण पांच लोगों की मौत हो तथा कुछ लोग गंभीर रूप से बिमार हो गए। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कछवा थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया है।

निलंबित हुए मुकेश कुमार पर आरोप लगाया गया है कि वह पैसे लेकर शराब की बिक्री कराते थे। इस घटना के बाद से ही रोहतास के दनवर इलाके में मातम छाया हुआ है। हालांकि यह कोई पहला मामला अवैध शराब का बिहार से सामने नहीं आया है। इससे पहले भी एक साल पहले बिहार के गोपालगंज से इस तरह का गंभीर मामला सामने आया था जिसमें जहरीली शराब के कारण 16 लोगों ने अपनी जान गवाई थी। जिसके बाद 25 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

Related posts

यूपी और दिल्ली में एनआईए ने 16 जगहों पर की छापेमारी, 5 लोग गिरफ्तार

Ankit Tripathi

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने की हाई कोर्ट के 17 जजों के तबादले की सिफारिश

Neetu Rajbhar

उप्रःमैनपुरी में अवैध शराब के खिलाफ अभियान में पकड़ी गई 130 पेटी शराब

mahesh yadav