featured देश यूपी राज्य

ताजमहल परिसर में सीएम योगी ने शुरु किया सफाई अभियान, लगाई झाडू

cm yogi ताजमहल परिसर में सीएम योगी ने शुरु किया सफाई अभियान, लगाई झाडू

ताज पर हो रहे विवादों के बीच गुरुवार को सीएम योगी ताज के दिदार के लिए आगरा पहुंचे हैं। अपने एक दिवसीय दौरे के लिए सीएम योगी गुरुवार को ताजनगरी पहुंचे, आगरा पहुंचने के बाद सीएम योगी आधे घंटे के करीब ताजमहल में रही रहने वाले हैं। ताजमहल के साथ-साथ सीएम योगी शाहजहां पार्क भी जाने वाले हैं।

yogi and taj mahal ताजमहल परिसर में सीएम योगी ने शुरु किया सफाई अभियान, लगाई झाडू
cm yogi visit agra

वही इस दौरान सीएम योगी ने यहां सबसे पहले सफाई अभियान में हिस्सा लिया। अपने हाथों में झाडू पकड़ कर सीएम योगी ने परिसर में झाडू लगाई। सीएम के साथ साथ यहां पार्टी कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे। सभी लोगों ने अपने हाथों में झाडू पकड़ कर सीएम योगी के साथ सफाई अभियान में हिस्सा लिया। सीएम योगी के साथ आगरा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी साथ रहे। इस दौरान सीएम योगी ने कई योजनाओं का निरीक्षण भी किया। आगरा में सीएम योगी ने पहुंच कर रबर बैराज निर्माण की घोषणा भी की।

वही झाडू लगाने से बाद सीएम योगी शाहजहां पार्क का दौरा करने वाले हैं। जानकारी है कि शाहजहां पार्क में सीएम योगी पर्यटकों के लिए वॉक वे का भी शिलान्यास करने वाले हैं। ताजमहल मुद्दा पिछले कई दिनों से विवादित बना हुआ है। राजनीति में इसके प्रति अच्छी खासी गर्माहट देखी जा रही है। लेकिन इस सब के बीच सीएम योगी ताजमहल का दौरा कर रहे हैं। यह कई मायनों से अहम है। ताजमहल का मुद्दा विवादित सबसे पहले पर्यटन पुस्तक में इसका नाम दर्ज नहीं करने पर उठा था। हाल ही में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने ताजमहल को भारतीय संस्कृति पर धब्बा करार दिया था जिसके बाद सियासत अब अपने चरम पद पर पहुंच गई है।

Related posts

कोर्ट के बाहर पहुंचा राम रहीम का काफिला, अलर्ट पर पुलिस

Pradeep sharma

भारतीय एथ्नोबोटनी के जनक डॉ. एस के जैन का निधन

sushil kumar

मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ भाइचारें की भावना को किया व्यक्त, पुलिस ने किए मुचलके पाबंद

Trinath Mishra