featured Breaking News देश राज्य

तरह-तरह के दावे करने वाली बीजेपी नांदेड़ में हार गई- शिवसेना

uddhav thackeray तरह-तरह के दावे करने वाली बीजेपी नांदेड़ में हार गई- शिवसेना

महाराष्ट्र। एनडीए का समर्थन करने वाली शिवसेना ने इन दिनों बीजेपी पर हल्ला बोल कर रखा है। इस बार शिवसेना ने नांदेड़ महानगर पालिका में बीजेपी की हार को आधार बनाकर बीजेपी पर हमला बोला है। पार्टी मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कहा कि देश से कांग्रेस को हटाने के सपना सजाने वाली बीजेपी नांदेड़ में अशोक चव्हाण से हार गई।

uddhav thackeray तरह-तरह के दावे करने वाली बीजेपी नांदेड़ में हार गई- शिवसेना
shiv sena attack on bjp

81 सीटों पर 11 अक्टूबर को हुए चुनाव में करीब 60 प्रतिशत तक मतदान हुआ था और परिणाम आने के बाद कांग्रेस में खुशी की लहर दौड़ गई थी, क्योंकि कांग्रेस ने 81 में से 69 सीटों पर अपने पैर जमाए थे जबकि बीजेपी को 6 सीटों पर संतोष करना पड़ा था तथा इस चुनाव में शिवसेना के पास 1 और अन्य को 1 सीट पर बढ़त मिली थी। सामना में लिखते हुए शिवसेना की तरफ से कहा गया है कि चुनाव के परिणाम आने से पहले ही यह साफ हो गया था कि कांग्रेस ही चुनाव में विजय का परचम लहराएगी।

सामना में लिखा है कि हमारी मित्र पार्टी बीजेपी के लिए महानगर पालिका में मिली हार बेहद ही धक्कादायक है जोकि नांदेड़ के चुनाव से साफ हो गया है। शिवसेना की तरफ से कहा गया है कि बीजेपी की हार के कारण कांग्रेस में एक बार फिर से जान आ गई है। सामना में लिखा है कि जिस तरह राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को हराकर सत्ता काबिज की थी ठीक उसी तरह से नांदेड़ में कांग्रेस ने बीजेपी को धोबीपछाड़ मारा है। सामना में लिखा है कि बीजेपी तरह तरह के दावे करती है लेकिन फिर भी उसे हार का सामना करना पड़ा है।

Related posts

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य चुनाव हारे, जीत के बावजूद भाजपा को लगा झटका

Rahul

भारतीय मूल की महिला बनी ब्रिटेन की सबसे प्रभावशाली अश्वेत महिला

Breaking News

22 मार्च को जनता कर्फ्यू रहेगा, पीएम मोदी ने जनती के नाम संबोधन में की घोषणा

Rani Naqvi