Breaking News बिज़नेस

खुशखबरी: अब कीजिए बिना इंटरनेट के जरिए इस सिम से चैट

whatsapp खुशखबरी: अब कीजिए बिना इंटरनेट के जरिए इस सिम से चैट
नई दिल्ली। जैसे सबकों पता हैं कि आज का दौर स्मार्टफोन का है। हर किसी के पास आज के समय में महंगे से महंगा स्मार्टफोन मिल जाता है। लेकिन इनका इस्तेमाल तब अखरता है जब फोन में नेट का कनेक्शन नहीं होता और आप किसी से चैटिंग या फिर अपनी फेसबुक आईडी नहीं खोल पाते। इस नेट की समस्या को व्हाट्सएप ने दूर कर दिया है। व्हाट्स एप जल्द एक ऐसी सीम लेकर आ रहा है जिसके जरिए आप बिना इंटरनेट के फेसबुक और व्हाट्सएप चला सकते है। इस को चैट सिम नाम दिया गया है और ये सिम सभी स्मार्टफोनस में काम करती है। इसके अलावा आप इसमें माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट भी इस्तेमाल कर सकते है। इस सिमकार्ड के जरिए दुनिया के किसी कोने में आप मैसेज भेज सकते है, जोकि सिर्फ रोमिंग में ही रहेगी।
whatsapp खुशखबरी: अब कीजिए बिना इंटरनेट के जरिए इस सिम से चैट
कहां से खरीदें सिम
चैटसिम को खरीदने के लिए सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.chatsim.com पर जाएं। यहां आपको Buy Sim का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर टैप करें। Steps फॉलो करें और ऑर्डर प्लेस करें। सिम की होम डिलिवरी होगी। ये सिम ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon.com पर भी अवेलेबल है। ऑफिशियल वेबसाइट पर ये सिम 1829 रुपए में (शिपिंग चार्ज के साथ) और अमेजन पर 1999 रुपए में (शिपिंग चार्ज के साथ) उपलब्ध है। इसके साथ 1 महीने के लिए मैसेज और इमोजी भेजने का रिचार्ज पैक भी दिया जाएगा। जिसकी कीमत 1250 रुपए है।
इसमें 1250 रुपए 2500 रुपए का प्लान है। 1250 रुपए में 1 महीने के लिए अनलिमिटेड चैट कर सकते हैं। 2500 रुपए में एक साल तक अनलिमिटेड चैट की जा सकती है। इसमें Text मैसेज और इमोजी सेंड कर सकते हैं। अगर आप फोटो वीडियो या कॉल करना चाहते हैं तो उसके लिए 625, 1250 और 3125 रुपए के प्लान मौजूद हैं। बताते चलें कि इस सिम को खासतौर से ट्रैवलर्स के लिए बनाया गया है। इसके इस्तेमामल से लोग किसी भी देश में जाकर मैसेज कर सकते है। ये सिम 3G  और 4G दोनों नेटवर्क पर काम करती है।

Related posts

डकैत केशव गुर्जर दे रहा तीन राज्यों की पुलिस को चकमा, गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस ने चला रखा सर्च ऑपरेशन

Aman Sharma

तेल कंपनियों ने बढ़ाए डीजल के दाम, अब चुकानी होगी इतनी कीमत

Rahul

पतंजलि ने लॉन्च किया किम्भो मोबाइल ऐप,वॉट्सऐप को देगा टक्कर

mohini kushwaha