featured Breaking News देश राज्य

गुजरात में बदलाव के कारण उतर गई है पीएम के चेहरे की चमक- राहुल

rahul gandhi and modi 2 1 गुजरात में बदलाव के कारण उतर गई है पीएम के चेहरे की चमक- राहुल

गुजरात। पीएम मोदी की दो दिवसीय गुजरात समाप्त होने के बाद अब राहुल गांधी की यात्रा शुरू हो गई है। राहुल गांधी गुजरात जाने के बाद लगातार बीजेपी को अपने निशाने पर ले रही है। सोमवार को भी राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि इतने सालों तक राज्य सरकार ने गुजरात के लोगों की बात नहीं सुनी है लेकिन कांग्रेस के आने के बाद लोगों की बाते सुनी जाएंगी।

rahul gandhi and modi 2 1 गुजरात में बदलाव के कारण उतर गई है पीएम के चेहरे की चमक- राहुल
rahul attack on modi

राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात के लोगों बदलाव चाहते हैं इसलिए अब मोदी जी के चेहरे की चमक भी उतर गई है। राहुल ने कहा कि पूर्व पीएम वायपेयी जी ने कहा था कि देश में कांग्रेस ने ही विकास किया है। अगर कोई विकास को लेकर सवाल उठाता है तो वह हिंदुस्तान के लोगों पर सवाल उठाता है। राहुल गांधी सबसे पहले मध्य गुजरात के खेड़ा पहुंचे हैं। यहां उन्होंने पीएम मोदी को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि पीएम ने किसी से सलाह ना लेते हुए जीएसटी को लागू कर दिया है।

जीएसटी को आधार बनाकर राहुल ने पीएम पर खूब निशाना साधा। राहुल ने कहा कि जीएसटी के कारण देश में बेरोजगारी काफी बढ़ गई है और जीएसटी ने लोगों का बेरोजगार कर दिया है। उन्होंने कहा कि 18 प्रतिशत से ज्यादा जीएसटी का विरोध किया गया था। राहुल गांधी जहां पहले सौराष्ट्र में लोगों के बीच होकर आए थे तो अब वह मध्य गुजरात में चुनावी माहौल बनाने जा रहे हैं। सोमवार से मध्य गुजरात में राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर हैं। यहां आकर वह संतराम मंदिर जाएंगे जोकि सांप्रदायिक सौहार्द तथा भाई-चारे के लिए पहचाना जाता है। यात्रा के दूसरे दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष वडोदरा में बाबासाहेब अंबेडकर की भूमि पर जाने वाले हैं तथा तीसरे दिन राहुल गांधी दाहोद में कबीर मंदिर के दर्शन करेंगे।

Related posts

LUCKNOW: BJP की कोर कमेटी बैठक थोड़ी देर में, सीएम आवास के लिए निकले बीएल संतोष

Shailendra Singh

राजस्थानःपरिवहन मंत्री साइकिल से पहुंचे विधानसभा, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

mahesh yadav

राम मंदिर इच्छा नहीं संकल्प है, जिसे पूरा करेंगे: मोहन भागवत

Rani Naqvi