featured Breaking News देश राज्य

हनीप्रीत के बाद अब डेरा अध्यक्ष विपश्यना हुई अंडरग्राउंड

vepashyna insa has underground हनीप्रीत के बाद अब डेरा अध्यक्ष विपश्यना हुई अंडरग्राउंड

यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बाद अब डेरे की अध्यक्ष विपश्यना इंसां का भी पता नहीं लग पा रहा है। पहले जहां आए दिन टीवी में इंटरव्यू देने वाली डेरे की अध्यक्ष विपश्यना इंसा अब लोगों से बचती फिर रही है और पुलिस के सामने नहीं आना चाह रही है। इसलिए वह अंडरग्राउंड हो गई है। अटकलें लगाई जा रही थी कि आरोपी राम रहीम की करीबी और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पुलिस से बचने के लिए नेपाल भाग गई है लेकिन इन अटकलों ने उस वक्त और जोर पकड़ लिया जब खुलासा हुआ कि हनीप्रीत सच में नेपाल भाग गई है। यह खुलासा और किसी ने नहीं बल्कि राम रहीम के करीबी आरोपी प्रदीप ने किया है।

vepashyna insa has underground हनीप्रीत के बाद अब डेरा अध्यक्ष विपश्यना हुई अंडरग्राउंड
vepashyna insa has underground

दरअसल पुलिस लगातार हनीप्रीत तथा अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। पंजाब, हरियाणा तथा राजस्थान से आरोपियों को ढूंढ कर निकाला जा रहा है। ऐसे में राजस्थान से गिरफ्तार होने के बाद जब पुलिस ने अपनी पूछताछ शुरू की तो खुलासा हुआ कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है। पुलिस ने उदयपुर से राम रहीम के करीबी कहे जाने वाले प्रदी गोयल को दबोचा था। इस संदर्भ में पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रदीप ने पंचकूला हिंसा के दौरान बस में भरकर लोगों को वहां पहुंचाने का काम किया था।

पुलिस ने खुलासा किया कि हिंसा फैलाने के लिए डेरे से हर व्यक्ति को 25-25 हराज रुपए दिए गए थे। लेकिन पुलिस अभी भी हनीप्रीत के नेपाल जाने की बात पर विश्वास नहीं कर रही है। क्योंकि नेपाल बॉर्डर से हनीप्रीत का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। माना जा रहा है कि यह अफवाहें पुलिस को गुमराह करने के लिए फैलाई जा रही हैं। उदयपुर में पिछले कई दिनों से पुलिस प्रदीप की तलाश में थी। पुलिस ने कई सारे होटलों में भी तलाशी ली थी।

Related posts

राज्यपाल के अभिभाषण के बाद बिहार में बजट सत्र शुरू, बिहार में घटा अपराध

Vijay Shrer

धरने पर बैठा भाजपा नेता का परिवार, पार्टी नेता पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप

Shailendra Singh

उत्तराखंड सरकार ने बाढ़ राहत कोष से दिए कोहली को पैसे!

shipra saxena