featured Breaking News देश राज्य

प्रद्युम्न हत्याकांड: मृतक के पिता ने अग्रिम जमानत का किया विरोध

pradyuman 5 1 प्रद्युम्न हत्याकांड: मृतक के पिता ने अग्रिम जमानत का किया विरोध

गुरुग्राम। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय बच्चे की मौत के बाद काफी बवाल मचा हुआ है। मामला सामने आने के बाद रेयान मालिकों को गिरफ्तारी होने का डर सता रहा है। ऐसे में डर के कारण उन्होंने बांबे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की थी। लेकिन बुधवार को प्रद्युम्न के पिता ने इसका विरोध किया है। उन्होंने कोर्ट में अपना पक्ष रखे जाने तक मांग की है कि मैंनेजमेंट को गिरफ्तारी से राहत ना दी जाए।

pradyuman 5 1 प्रद्युम्न हत्याकांड: मृतक के पिता ने अग्रिम जमानत का किया विरोध
pradyuman murder case

प्रद्युम्न की मौत के बाद इसके आरोपी को जेल में बंद कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया है। सुनवाई के दौरान वकील सुशील टेकरीवाल ने अदालत को बताया कि मृतक बच्चे के पिता वरुण ठाकुर जमानत याचिका पर हस्तक्षेप कर उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता की अर्जी को उच्च न्यायालय की रजिस्टरी में दाखिल किया जाएगा। वही इस मामल में कोर्ट दोपहर के बाद करना तय किया है।

पुलिस भी इस मामले में कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती है। इसलिए पुलिस ने सोमवार को हत्याकांड के आरोपी कंडक्टर अशोक के अंदर यौन क्षमता को जांचने के लिए उसका पोटेंसी टेस्ट कराया। पास्को एक्ट की धाराएं जुड़ी होने के कारण भी पुलिस ने आरोपी का टेस्ट कराया।टेस्ट में आरोपी के अंदर यौन क्षमता पाई गई है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यौन शोषण की बात से इनकार किया गया है। वही पोस्टमार्टम में हत्या किसी धारदार हथियार से करने की बात सामने आई है। प्रद्युम्न की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया की उसके गले पर एक बार में वार करके हत्या नहीं की गई है बल्कि लगातार दो बार वार किया गया है और दूसरे वार में गले की नस कट गई जहां से खून का बहाव तेज हेने के कारण ही मासूम ने दम तोड़ा है

Related posts

पीएम मोदी का तेलंगाना दौरे, प्रशासन की तैयारियां पूरी

bharatkhabar

जिला पंचायत चुनावः भाजपा और सपा के बीच कड़ी टक्कर, इन सीटों पर फंस सकता है पेच

Shailendra Singh

योगी राज में लड़कियां असुरक्षीत,झांसी में नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल

rituraj