featured यूपी

लखनऊ: ISC रिजल्ट में CMS ने बनाया नया रिकॉर्ड

लखनऊ: ISC रिजल्ट में CMS ने बनाया नया रेकॉर्ड

लखनऊ: सिटी मोंटेसरी स्कूल के छात्रों ने आईएससी एवं आईसीएससी बोर्ड परीक्षाओं में अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन से लखनऊ का गौरव सारे देश में बढ़ाया है। विद्यालय के 40 छात्रों ने आईएससी बोर्ड परिणाम में 99.75 प्रतिशत अंक करने का कारनामा कर दिखाया है विद्यालय के संस्थापक डॉ जगदीश गांधी ने कहां है कि सीएमएस के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि गुणात्मक शिक्षा के क्षेत्र में यह स्कूल सर्वश्रेष्ठ है।

226 छात्रों के अंक 99 फीसदी से ज्यादा

उन्होंने बताया कि इस वर्ष सीएमएस से कुल 6153 छात्र आईएससी एवं आईसीएसई बोर्ड परिणाम में शामिल हुए जिसमें 4439 छात्रों ने 90 प्रतिशत से लेकर 99.75 प्रतिशत अंक अर्जित किए हैं इन छात्रों में से 226 छात्रों ने 99 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं।

99.75 फीसदी पाने वाले मेधावी छात्र

डॉक्टर गांधी ने बताया कि आई एस सी बोर्ड परिणाम में 99 दशमलव 75 प्रतिशत अंक अर्जित करने वाले 40 मेधावी छात्रों में अपुल रंजन, कुशाग्र शंकर सक्सेना पार्थ दिवेदी, ऋषिका शुक्ला, शुभी कपूर, श्याम अग्रवाल, साद फुरसान आदि शानिल हैं।

प्रकार आईसीएसई बोर्ड परिणाम में 99% से अधिक अंक अर्जित करने वाले छात्रों में प्रियंका अरोड़ा आदित्य सिंह, अभिज्ञान गोपाल भरतिया एवं अनन्या अग्रवाल शामिल हैं।

Related posts

अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत में इस्लामिक स्टेट के 11 आतंकवादी ढेर

rituraj

डोनाल्ड ट्रंप ने स्पीट के लिए बुलाया लेकिन स्पीच से पहले सो गया ये छोटा ट्रंप, सोशल मीडिया पर बना हीरो

Rani Naqvi

कांग्रेस का मिशन 2022: नसीमुद्दीन ने बताया भाजपा को शिकस्त देने का प्‍लान

Shailendra Singh