जारी है रफ्तार का कहर, पुलिस की गाड़ी ने बच्चे को मारी टक्कर, मौत

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने एक 6 साल के बच्चे को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी की बच्चे को कुचलने के बाद गाड़ी पलट गई जिससे गाड़ी चला रहे ड्राईवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। बच्चे की दर्दनाक मौत के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं सूचना पाते ही मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पुलिस के आला अधिकारी और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुच गए और स्थिति को संभाल लिया। फिलहाल बच्चे की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल ये हादसा रौजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा चौराहे की है यहां एक पुलिस को गाड़ी ने एक 6 साल के बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल आज 6 साल का मासूम मोबीन पुत्र मुजममिल रोड पार करके परचून की दुकान से टाफी लेने गया था। मासूम ने जब टाफी लेकर वापस रोड क्रास कर रहा था। तभी शामने से आ रही तेज रफतार पुलिस की बोलेरो गाड़ी ने बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। तेज रफतार होने के कारण पुलिस की बोलेरो गाड़ी पलट गई जिससे गाड़ी का ड्राईवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। और साथ सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुच गए और मामले को शांत कराकर स्थिति पर काबू किया। वहीं घायल गाड़ी के ड्राइवर को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उसकी गंभीर हालत बनी हुई है। वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और स्थिति को काबू कर लिया है। वहीं मामला पुलिस की गाड़ी से जुङा होने के कारण कोई भी आलाधिकारी बोलने को तैयार नही है। सीओ सदर अखिलेश भदौरिया का कहना है कि मृतक बच्चे की तहरीर के आधार पर जिस गाड़ी से बच्चे का एक्सीडेंट हुआ है उस गाड़ी के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 -अभिषेक सिंह चौहान