September 28, 2022 3:55 pm
featured यूपी

संभल: रोडवेज की लाइट खराब होने से भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

मिर्जापुर: सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

संभल: मौत कब और कहा इंताजर कर रही है कोई नहीं जानता। संभल जिले में बदायूं से दिल्ली जा रहे यात्रियों की बस की लाइट खराब होने से वह बस की लाइट सही होने का इंतजार करने लगे। यह सभी लोग बस के नीचे उतरकर सड़क पर खड़े गए। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हे रौंद दिया।

तीन लोगों की मौत से मचा हड़कंप

यूपी के संभल जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। शनिवार को सुबह सड़क किनारे खड़े लोगों को ट्रक ने रौंद दिया। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बस की लाइट खराब होने के बाद हादसा

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह चार बजे के आसपास गुन्नौर क्षेत्र के कादराबाद गांव के पास बदायूं से दिल्ली जा रही रोडवेज की हेडलाइट खराब हो गई थी। हेड लाइट खराब होने की वजह से बस को सड़क के साइड में खड़ा कर दिया गया था।

तीन की मौत दो गंभीर घायल

बस खड़ी होने से कई यात्री नीचे उतर गए और सड़क के किनारे खड़े हो गए। इस समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन यात्रियों को पीछे से रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती का दिया गया।

Related posts

मुरादाबाद: पिता को पेंशन दिलाने के नाम पर निकाला लाखों का लोन, विरोध करने पर पिटाई कर घर से निकाला

Shailendra Singh

उप्रःमैनपुरी में अवैध शराब के खिलाफ अभियान में पकड़ी गई 130 पेटी शराब

mahesh yadav

आज है विश्व एड्स दिवस, जानें कब आया था इस बीमारी का पहला मरीज और भी रोचक तथ्य

Hemant Jaiman