accident

संभल: मौत कब और कहा इंताजर कर रही है कोई नहीं जानता। संभल जिले में बदायूं से दिल्ली जा रहे यात्रियों की बस की लाइट खराब होने से वह बस की लाइट सही होने का इंतजार करने लगे। यह सभी लोग बस के नीचे उतरकर सड़क पर खड़े गए। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हे रौंद दिया।

तीन लोगों की मौत से मचा हड़कंप

यूपी के संभल जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। शनिवार को सुबह सड़क किनारे खड़े लोगों को ट्रक ने रौंद दिया। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बस की लाइट खराब होने के बाद हादसा

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह चार बजे के आसपास गुन्नौर क्षेत्र के कादराबाद गांव के पास बदायूं से दिल्ली जा रही रोडवेज की हेडलाइट खराब हो गई थी। हेड लाइट खराब होने की वजह से बस को सड़क के साइड में खड़ा कर दिया गया था।

तीन की मौत दो गंभीर घायल

बस खड़ी होने से कई यात्री नीचे उतर गए और सड़क के किनारे खड़े हो गए। इस समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन यात्रियों को पीछे से रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती का दिया गया।

सोनभद्रः ग्राम प्रधान ने VDO पर लगाया आवास आवंटन में धन वसूली का आरोप

Previous article

बुंदेलखंड में खुल रहे बड़े निवेश के रास्ते, शुरु होगी 250 करोड़ रुपए की योजना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured