मनोरंजन

संजीदा ने मौनी रॉय का किस लिप किस, वीडियो हुआ वायरल

21 14 संजीदा ने मौनी रॉय का किस लिप किस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली।  सारा अली खान एक वीडियो पोस्ट करने की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि सारा ने गलती से अपनी बहन का एक बाथटब वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था जिसके बाद से वो काफी चर्चा में थी एक बार फिर ऐसा ही वीडियो संजीदा शेख का सामने आया है जिसमे संजीदा मौनी रॉय को लिप किस करते हुए नजर आ रही हैं।

21 14 संजीदा ने मौनी रॉय का किस लिप किस, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में मौनी ने मुंबई में नया घर खरीदा है। इसके जश्न में वे दोस्तों के साथ रात को पार्टी कर रही थीं। इस दौरान पार्टी में मस्ती में डूबी संजीदा ने मौनी को किस कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़े सलमान खान की दबंग-3 में नहीं होगी मौनी रॉय

वीडियो में होता यूं है कि मौनी संजीदा के लिए फिल्म ‘कश्मीर की कली (1964)’ का गाना “तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया…” गा रही हैं। गाने के बीच में ही संजीदा आ जाती हैं और वे मौनी को किस कर लेती हैं।

सारा का बाथटब वीडियो

हाल ही में सारा खान की बहन का वीडियो भी वायरल हुआ था। सारा की बहन आयरा ने गलती से सारा का बाथटब वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर कर दिया। बता दें सारा इनदिनों अपनी बहन आयरा खान के साथ श्रीलंका में किसी इवेंट के लिए मौजूद हैं।

आयरा ने इस ट्र‍िप की कई खूबसूरत तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कीं। इसी दौरान गलती से उनसे एक्ट्रेस बहन सारा का बाथटब में नहाते हुए वीडियो पोस्ट हो गया। हालांकि इस वीडियो को तुरंत आयरा ने डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये ये वीडियो फैन्स तक पहुंच चुका था।

Related posts

पद्मावती विवादः इन बदलावों को मान लें संजय लीला भंसाली तो रिलीज हो जाएगी फिल्म

Vijay Shrer

ईद पर सलमान की ‘सुल्तान’ ने मचाई धूम

bharatkhabar

रोने पर मजबूर दर देगी दो साल की बच्ची की ये कहानी, बहुत ही इमोशनल है पीहू की कहानी

Rani Naqvi