featured देश राज्य

लाइव शो पर महिला के हाथ उठाने पर मौलाना ने जड़े महिला को लगतार तीन थप्पड़

molanas misbehave लाइव शो पर महिला के हाथ उठाने पर मौलाना ने जड़े महिला को लगतार तीन थप्पड़

नई दिल्ली। टीवी पर लाइव शो ‘बताना तो पड़ेगा’ के दैरान बहस में आए मौलाना ने तीन तलाक की मुख्य याचिकाकर्ता और सुप्रीम कोर्ट में वकील फरहा फैज ने बहस करते करते मौलाना पर हाथ उठा दिया इसके बाद मौलाना से भी नहीं रहा गया उन्होंने भी बदले में महिला को लगातार तीन थप्पड़ जड़ दिए। दरअसल शो में बहस का मुद्दा तीन तलाक था तीन तलाक के खिलाफ फतवा क्यों। क्या निदा के खिलाफ इमाम का फतवा सही है। क्या इस्लाम में महिलाओं को आवाज उठाने की मनाही है? क्या जुल्म के खिलाफ आवाज उठाकर निदा ने गुनाह किया?

 

molanas misbehave लाइव शो पर महिला के हाथ उठाने पर मौलाना ने जड़े महिला को लगतार तीन थप्पड़

 

शो में इन्हीं सब मुद्दों को लेकर बहस चल रही थी। जिसके लिए पैनलिस्ट तौर पर चर्चा में शामिल होने के लिए अंबर जैदी, यासिर जिलानी, फरहा फैज, मुफ्ती एजाज अरशद कशमी, फहीम बेग मौजूद थे। निदा खान भी इस शो से लाइव जुड़ी थी, जो खुद तीन तलाक से पीड़ित महिला हैं।

बता दें कि मीडिया ने मुस्लिम समाज की उस कट्टरपंथी सोच पर सवाल उठाया था कि क्या तीन तलाक के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली मुस्लिम महिला पर फतवा जारी होना चाहिए? सदियों से जिन महिलाओं पर जुल्म किया जाता रहा है, क्या उन्हें जुल्म से आज़ादी नहीं मिलनी चाहिए? बरेली की निदा खान पर मौलाना के फतवे को लेकर सात बजे के शो ‘बताना तो पड़ेगा’ में मौलाना एजाज कासमी और महिला मेहमान में बहस इतनी बढ़ गई की महिला ने मौलाना पर हाथ उठा दिया और उनको एक थप्पड़ जड़ दिया उसके बाद मौलाना ने जवाब में महिला को लगातार तीन थप्पड़ जड़ दिए।

Related posts

मिर्जापुर भाग-2 के सामने चुनौतियां, जानें क्या भाग-1 को छोड़ पाई पीछे

Samar Khan

गुजरात विधानसभा चुनाव में ‘आप’ की एंट्री, केजरीवाल बोले सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

pratiyush chaubey

पोस्ट-कोविड प्रबंधन के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने जारी किए दिशा निर्देश

Neetu Rajbhar