featured देश

दो हिस्सों में बट गई ‘आप’, विश्वास पर सिसोदिया ने बोला हमला

kumar maneish दो हिस्सों में बट गई 'आप', विश्वास पर सिसोदिया ने बोला हमला

नई दिल्ली। जैसा यूपी में विधानसभा चुनावों के दौरान और पहले समाजवादी पार्टी का झगड़ा खुलकर सड़कों पर आ गया था, कुछ ऐसा ही इन दिनों दिल्ली की आम आमदी पार्टी का झगड़ा भी सड़कों पर आ गया। दो राजनेता आपस में बातचीत से मसले को सुलझाने की बजाय मीडिया के सामने बयानबाजी कर रहे है।

kumar maneish दो हिस्सों में बट गई 'आप', विश्वास पर सिसोदिया ने बोला हमला

अमानतुल्लाह को विश्वास ने बताया मुखौटा

कुमार विश्वास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमानतुल्लाह को एक मुखौटा क्या बताया दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उन पर हावी होने लगे। विश्वास की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सिसोदिया ने मीडिया के जरिए ही कुमार विश्वास को नसीहत देते हुए इशारों में साफ कर दिया कि कुमार भाजपा को फायदा पहुंचा रहे हैं।

पीएसी की बैठक में नहीं आए विश्वास

कुमार पर हमल बोलते हुए सिसादिया ने कहा कि कोई मसला हो तो उसे व्यक्तिगत लड़ाई नहीं बनानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘अरविंद जी ने तीन तीन घंटे बैठकर बात की है अपने घर पर। उनको पीएसी में बुलाया, वह पीएसी में नहीं आए। टीवी पर बयानबाजी कर रहे हैं। मैं कहना चाहता हूं उनसे कि टीवी पर बयानबाजी से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है। ये कार्यकर्ता पुलिस से पिटे हैं। ये कार्यकर्ता जेल गए हैं। इन कार्यकर्ताओं का मनोबल ऐसी बातों से टूटता है कि पार्टी के नेता पीएसी में बात नहीं करते हैं, टीवी पर बयानबाजी करते हैं।’

सिसोदिया के इस बयान के बाद अब ये लड़ाई उनके और विश्वास के बीच नहीं बल्कि अमानतुल्लाह पर केजरीवाल और विश्वास की लड़ाई का रूख करती हुई नजर आ रही है।

PC के बाद विश्वास का ट्विट

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने के बाद कुमार विश्वास ने ट्विट पर लिखा कि वो अपनी बात पर कायम है और ये सिर्फ उनकी नहीं बल्कि राष्ट्र की बात है और देश कई अहम मुद्दों पर कोई समझौता नहीं कर सकता है।

अमानतुल्ला ने विश्वास पर लगाए आरोप

अमानतुल्ला ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाए थे। कुमार को भाजपा का एजेंट करार देते हुए कहा था कि वो करोड़ों रुपये देकर आप विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वो अपने घर पर विधायकों को बुलाकर कह रहे हैं कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो भाजपा में चलो क्योंकि भाजपा एक करोड़ रुपए देने के लिए तैयार है।

Related posts

योगी सरकार के अनुपूरक बजट पर मायावती का तंज, कहा- यही असली फर्क है…    

Shailendra Singh

आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने सरकार के फैसले पर जताई सहमति, राज्य में नहीं होगा गणेश चतुर्थी उत्सव

Nitin Gupta

राहुल गांधी ने कहा कि- Covid-19 महामारी एक बहुत बड़ी चुनौती है लेकिन यह एक अवसर भी है

Shubham Gupta