Breaking News उत्तराखंड देश भारत खबर विशेष

तेंदुए के हमले में घायल राखी को सीएम ने मदद करने का दिया भरोसा

Trivendra SIngh Rawat तेंदुए के हमले में घायल राखी को सीएम ने मदद करने का दिया भरोसा

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 11 वर्षीय राखी के इलाज में हर संभव मदद का आश्वासन दिया है, जो हाल ही में एक तेंदुए के हमले से अपने छोटे भाई की रक्षा करते हुए घायल हो गई थी। पौड़ी जिले के देवकुंडई गांव में तेंदुए के हमले से अपने चार साल के भाई को बचाने के दौरान कक्षा वी के छात्र दलवीर सिंह रावत की बेटी घायल हो गई। मुख्यमंत्री ने उनके परिवार से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। छोटी लड़की को इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उसे छुट्टी दे दी गई है।

यह कहते हुए कि राखी ने अपनी छोटी बहन को एक बड़ी बिल्ली से बचाने में बहुत साहस दिखाया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को छोटी लड़की की बहादुरी पर गर्व है। मुख्यमंत्री ने दिल्ली में उत्तराखंड के अतिरिक्त निवासी आयुक्त को राखी के परिवार के साथ संपर्क में रहने और उसके लिए सभी आवश्यक उपचार और अन्य सुविधाएं सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

यहां यह बताना उचित होगा कि 4 अक्टूबर को देवकुंडई गांव में 11 वर्षीय राखी अपने चार साल के भाई के साथ घर जा रही थी, जब एक तेंदुए ने हमला किया। वह अपने छोटे भाई से लिपट गई और जमीन पर लेट गई।

Related posts

अलविदा 2017: अतंर्राष्ट्रीय कोर्ट में भारत को साल 2017 में मिली थी ये कामयाबी

Breaking News

IND vs PAK: पाक को हराने पर गदगद हुए बिग बी और अनुपम खेर, ट्वीट कर किया खुशी का इजहार

mahesh yadav

इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर, जानें किन डॉक्यूमेंट्स की पड़ेगी जरुरत

Trinath Mishra