Breaking News featured Uncategorized देश राज्य

जम्मू ग्रेनेड विस्फोट: एक और की हुई मृत्यु, हिजबुल मुजाहिद्दीन के गुर्गे ने फेंका था ग्रेनेड

blast bumb visfot grened attack जम्मू ग्रेनेड विस्फोट: एक और की हुई मृत्यु, हिजबुल मुजाहिद्दीन के गुर्गे ने फेंका था ग्रेनेड

एजेंसी, जम्मू। जम्मू के बस स्टैंड में गुरुवार को हुए ग्रेनेड धमाके में मरने वालों की संख्या दो हो गई है. यहां बस स्टैंड के पास खड़ी एक बस पर ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिसमें कई लोग घायल हुए थे. गुरुवार को इस हमले में एक युवा की मौत हो गई थी, जबकि अन्य व्यक्ति ने शुक्रवार सुबह अपनी जान गंवाई. ग्रेनेड फेंकने वाले यासिर भट्ट ने इस बात को कबूल किया था कि उसने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कहने पर ये किया।

गौरतलब है कि ग्रेनेड हमला होने के कुछ ही घंटे बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसके दोषी को पकड़ लिया था. पुलिस ने बस में ग्रेनेड हमला करने वाले यासिर भट्ट को गिरफ्तार किया था. यासिर भट्ट ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया था. जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, यासिर भट्ट ने हिज्बुल कमांडर के कहने पर जम्मू बस स्टैंड पर बस में ग्रेनेड फेंका था।

गौरतलब है कि अभी तक आतंकी संगठन कश्मीर तक ही हमला कर रहे थे, लेकिन इस बार आतंकियों ने जम्मू को निशाना बनाया है. इतना ही नहीं सेना और पुलिस से आगे बढ़कर आतंकियों के निशाने पर आम इंसान भी आ रहे हैं. ऐसे में आतंकियों के इस गैर इरादे के पीछे बड़ी साजिश की बू आ रही है. इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे, जिसकी जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

Related posts

अल्मोड़ा: शिक्षा व रोजगार के तमाम दावे हुए फेल, 9 साल बीत जाने के बाद भी पूरा नहीं हुआ फूड क्रॉफ्ट इंस्टीट्यूट का काम

Rahul

मायावती सोमवार को पंजाब में करेंगी दो जनसभाओं का आगाज

Anuradha Singh

एयर एबुंलेंस से मेदांता शिफ्ट किए गए नवनीत सहगल

piyush shukla