featured देश

हमारे कार्यकाल में कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा: शाह

amit हमारे कार्यकाल में कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा: शाह

कोझीकोड। केरल के कोझिकोड में बीजेपी नेशनल काउंसिल की बैठक के तीसरे और आखिरी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक को संबोधित करते हुए खुशी जताई कि हमारे कार्यकाल में कोई भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकता। मोदी की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि मोदी जी ने दुनियाभर में देश का नाम बढ़ाया है, सरकार की उपलब्धियां सुनकर मैं बहुत प्रसन्न होता हूं।

amit
पिछली सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि 10 सालों की सोनिया-मनमोहन सरकार के दौरान 12 लाख करोड़ के घोटाले सामने आए पर हमारे सरकार पर इस विषय में कोई उंगली नहीं उठा सकता है। शाह ने कहा कि सरकार गरीबों को ध्यान मे रखते हुए कार्य कर रही है और गरीबों की उन्नति के लिए सरकार सदैव प्रयासरत है। इससे पहले  रविवार को जनसंघ विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जंयती पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें एक असाधारण विचारक और मानवतावादी बताया। उन्होंने केरल के कोझीकोड में भाजपा राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक के आखिरी दिन अपने संबोधन में उपाध्याय को संबोधित करते हुए आरएसएस के सदस्य और जनसंघ के पूर्व अध्यक्ष को असाधारण चिंतक बताया।

उन्होंने कहा कि जब सभी साम्यवाद, पूंजीवाद में व्यस्थ थे तो वह मानवतावाद की विचारधारा लेकर आए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उनका आभार व्यक्त किया। उपाध्याय एक राजनेता, दार्शनिक, समाजशास्त्री, अर्थशास्त्री, इतिहासकार और पत्रकार थे। उनका जन्म 25 सितंबर 1916 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्होंने 1967 से लेकर अपनी मृत्यु तक भारतीय जनसंघ से जुड़े रहे।

 

Related posts

Punjab Election 2022: अमृतसर पूर्व विधानसभा सीट से नवजोत सिद्धू और भगवंत मान ने धुरी सीट से किया दाखिल नामांकन

Rahul

इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ा, हर तरफ हो रही वाहवाही

Shailendra Singh

श्रद्धा, उल्लास और पंरपरा के अनुसार मनाया जा रहा मकर संक्रांति का पर्व, लोगों ने लगाई आस्था की डुबकी

Rani Naqvi