featured पंजाब

Punjab Election 2022: अमृतसर पूर्व विधानसभा सीट से नवजोत सिद्धू और भगवंत मान ने धुरी सीट से किया दाखिल नामांकन

2019 11image 13 08 11523837018 ll Punjab Election 2022: अमृतसर पूर्व विधानसभा सीट से नवजोत सिद्धू और भगवंत मान ने धुरी सीट से किया दाखिल नामांकन

Punjab Election 2022:  पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर पूर्व विधानसभा से नामांकन कर दिया है। इस चुनाव में ये सीट पंजाब की सबसे हॉट सीट है। यहां से अकाली दल ने बिक्रम जीत सिंह मजीठिया को उम्मीदवार बनाकर कर मुकाबला रोमांचक कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: गांधीधाम एक्सप्रेस के पेंट्री कोच में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची दहशत

बता दें कि साल 2017 में नवजोत सिंह सिद्धू ने इसी से सीट से विधायकी का चुनाव जीता था। इन विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने उनके खिलाफ डॉक्टर जगमोहन सिंह राजू को टिकट दिया है।

नवजोत ने ट्वीट कर दी थी जानकारी
वहीं इससे पहले शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने नामांकन के लिए जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि मैं अपना नामांकन शनिवार को 11:15 बजे भरूंगा। बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया भी इसी सीट से दावेदार हैं. उन्होंने अपना नामांकन शुक्रवार को भरा था।

नामांकन करने पहुंचे भगवंत मान
वहीं, दूसरी ओर संगरूर से आप सांसद   विधानसभा चुनाव के लिए धुरी सीट से नामांकन करने पहुंच गए हैं। आप ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया है।

Related posts

बाढ़ से असम में जनजीवन बेहाल, 20 जिलों के लाखों लोग प्रभावित, ट्रेनों में फंसे 2800 यात्रियों का किया रेस्क्यू

Rahul

बीजेपी और बजरंग दल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से लेता है पैसा: दिग्विजय सिंह 

Rani Naqvi

साहित्यकार, पत्रकार और हिंदी अकादमी के उपाध्यक्ष विष्णु खरे का 78 साल की उम्र में निधन

rituraj