दुनिया

मेरठ के युवक ने स्युसाईड बॉम्बर बनने की पेशकश की जानिये क्यों?

PicsArt 02 18 05.45.12 मेरठ के युवक ने स्युसाईड बॉम्बर बनने की पेशकश की जानिये क्यों?

जैश के खात्मे को सुसाइड बॉम्बर बनने की पेशकश PicsArt 02 18 05.49.20 मेरठ के युवक ने स्युसाईड बॉम्बर बनने की पेशकश की जानिये क्यों?

कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद मेरठ के एक नौजवान ने खुद को सुसाइड बॉम्बर बनाने की पेशकश की है ।प्रधानमंत्री से जैश के खात्मे की मांग को लेकर खुद को सुसाइड बॉम्बर बनने की पेशकश कर डाली। मेरठ में पाकिस्तान की कायराना हरकत के खिलाफ एक अनोखे प्रदर्शन के दौरान युवक ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बयान दिया।

दरअसल मेरठ के कमिश्नर पार्क चौराहे पर व्यापारियों ने आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, आतंकवाद और नवजोत सिंह सिद्धू के पुतलों की गधे पर बैठाकर यात्रा निकाली।

जिसके बाद कमिश्नर पार्क पर पहुंचकर तीनों के पुत्लो का मुंह काला किया गया और फिर उन्हें आग के हवाले कर दिया गया ।आक्रोशित लोगों ने पाकिस्तान और नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मांग की पाकिस्तान में शोकसभा चाहिए ना  की देश में लोकसभा ।उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की कि अपनी चुनावी रैलियां खत्म करके पाकिस्तान के खिलाफ  युद्ध की तैयारी करें। ताकि लोग आतंक के खौफ से दूर सुरक्षित रह सके। युवक ने खुद को सुसाइड बॉम्बर बनाने की बात कही उसने कहा कि आतंकवाद के खात्मे के लिए को परिवार सहित सुसाइड बॉम्बर बनकर जाना चाहता है ।

 

Related posts

न्यू ईयर पार्टी के दौरान फायरिंग, 35 की मौत, सैंटा के ड्रेस में था हमलावर

Rahul srivastava

World Corona Update : दुनियाभर में कोरोना मामलों की संख्या हुई 24.63 करोड़

Neetu Rajbhar

अपने भाषण के दौरान बोले पीएम, ‘सरकार ने दाल खरीदने का ऐतिहासिक काम किया’

Pradeep sharma