WhatsApp Image 2021 03 09 at 12.58.25 6 जानिए, क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

मेष: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। लंबे समय से चल रही स्वास्थ्य समस्या में राहत मिलेगी। किसी मित्र से भेंट होगी। काली गाय को चारा या रोटी खिलाएं।

वृष: किसी परिचित मित्र से धोखे का योग बनेगा। धन हानि की संभावना है। कुछ ऐसा होगा जिससे मन उदास रहेगा स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें।

मिथुन: राशि लंबे समय से चल रही स्वास्थ्य समस्या में सुधार का योग बनेगा। परीक्षा में सफलता के योग बनेंगे। व्यापार के नए मार्ग खुलेंगे। अगर आज आप किसी संस्थान में इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो नीली शर्ट पहन कर जाएं सफलता प्राप्त होगी।

कर्क: लंबे समय से चल रही आर्थिक तंगी में आज कुछ राहत मिलेगी। कहीं से धन प्राप्ति के योग बनते हैं। नौकरी के लिए अगर आप परेशान है तो आज कुछ नए मार्ग खुलेंगे। चिड़ियों को दाना डालें।

सिंह: कुछ ऐसा ना करें जिससे पछतावा हो। किसी भी सरकारी कागज में है दस्तखत करने से पूर्व उस कागज को ध्यान से पढ़ें। किसी भी परिचित या अपरिचित व्यक्ति पर जरूरत से अधिक भरोसा ना करें स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे हैं काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

कन्या: आर्थिक प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी। कुछ अप्रिय सूचना मिल सकती है। मार्ग में चल रहे  किसी याचक का अपमान ना करें। धन प्राप्ति के योग बनेंगे माता जी के स्वास्थ्य का ध्यान दें।

तुला: किसी भी काम को प्रारंभ करने से पहले आज आप भगवान गणपति जी का स्मरण कर प्रारंभ करें। जिससे आपके कामों में बाधा नहीं आएगी। शारीरिक समस्या हो सकती हैं घर के पूर्व दीवार पर भगवान गणेश जी का कोई विग्रह स्थापित करें।

वृश्चिक: माता भगवती दुर्गा जी का स्मरण करें। अपने व्यापार मे जाएं 9 वर्ष से कम उम्र की कन्याओं को कुछ ना कुछ भेंट करें। प्रातः काल दही चीनी का सेवन कर घर से निकले जरूर कामों में सफलता प्राप्त होगी।

धनु: पीले रंग के वस्त्र धारण कर माथे पर पीले चंदन का तिलक लगाकर या हल्दी का तिलक लगाकर घर से निकलें। अगर आप तिलक नहीं लगाते हैं तो घर से निकलते समय दरवाजे के सामने थोड़ा सा जल गिरा कर उस जल को माथे में लगाकर निकलें। मार्ग में मिले किसी याचक को कुछ दान जरूर करें।

मकर: आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। वाहन चलाते समय ध्यान दें। धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलेंगे अनायास धन प्राप्ति का योग बन रहा है। किसी मित्र से भेंट हो होगी जिससे कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी।

कुंभ: भगवान शंकर जी का स्मरण कर कार्य का आरंभ करें। नए काम को प्रारंभ करने में आज बाधाएं आ सकती हैं। इसलिए कोई नया काम आज प्रारंभ न करें। कोई वाहन या कोई भूमि आज के दिन न खरीदें।

मीन: माता दुर्गा जी के दर्शन कर उन्हें 11 लाल पुष्प अर्पण करें। किसी भी काम को प्रारंभ करने से पूर्व माता दुर्गा जी का स्मरण कर काम को प्रारंभ करें वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। किसी उच्च अधिकारी से आज के दिन आपकी मुलाकात हो सकती है।

 

Weather updates: दिल्ली में छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में 20 मार्च तक अलर्ट

Previous article

कोरोना फिर पसार रहा पांव, कई राज्यों के हालात खराब, महाराष्ट्र के 9 जिलों में नाइट कर्फ्यू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured