सुनिए बाबू…मोदी जी ने जो किया बहुत अच्छा किया…

नरेंद्र मोदी के विमुद्रीकरण नीति को लेकर दो अलग अलग बातें की जा ररही हैं, एक वर्ग इस फैसला का समर्थन कर रहा है वहीं दूसरे वर्ग का कहना है कि इस फैसले से गरीबों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कई लोग इस फैसले को गलत साबित करने को लेकर अपनी पूरी जी जान लगाए हुए हैं, मीडिया का भी एक वर्ग लगातार मोदी के इस फैसले का विरोध करता रहा है।

demo

राजनीतिक पार्टियां जोकि देश में कालेधन के बल पर आजतक चुनाव लड़ती रही हैं उनके लिए यह फैसला आंख का दाना बना हुआ है। वह हर संभव प्रयास कर रही हैं कि इस फैसले के खिलाफ लोगों को भड़का कर इस फैसले के खिलाफ खड़ा कर गंदी राजनीति कर रही हैं। जमीनी हालात की बात करें तो लोग इस फैसले का जमकर स्वागत कर रहे हैं, ऐसे में एक पत्रकार भाई एक महिला से जबरदस्ती इस फैसले के खिलाफ बोलने को कह रहे हैं।

जब पत्रकार ने महिला से नोटबंदी के इस फैसले के बारे में पूंछा तो बड़ी बेबाकी से महिला ने जबाब दिया कि उसे इस फैसले से कोई परेशानी नहीं है, मोदी जी का यह फैसला सही है, जो लोग गरीबों का पैसा मार के काला धन रखे हुए थे वह अब बाहर आएगा, सरकार का यह कदम सराहनीय है। पत्रकार ने महिला से फैसले के खिलाफ बहुत बुलवाने का प्रयास किया पर, पत्रकार साहब शायद यह भूल गए कि जनता बेवकूफ नहीं है, उसे अपने अच्छे बुरे के बारे में सब पता है, और वह किसी के कहने में हीं आने वाली हैं।