January 27, 2022 1:56 am
मनोरंजन वायरल वीडियो

हिमेश ने बदली स्टेशन पर गाने वाली इस महिला की किस्मत, अपनी फिल्म में गाने का दिया मौका 

himash rameshia हिमेश ने बदली स्टेशन पर गाने वाली इस महिला की किस्मत, अपनी फिल्म में गाने का दिया मौका 

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। उस महिला का नाम रानू मंडल बताया गया था। बता दें कि वीडियो में रानू लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाती हुई नजर आई थी। बता दें कि बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ने रानू का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल सोशल मीडिया पर डाल दिया था। सिंगिग की तारीफ होने के बाद उन्हें अपना पहला सिंगिंग प्रोजेक्ट मिल गया है।

वहीं हिमेश ने जब रानू का सिंगिंग वीडियो देखा तो वह उनके कायल हो गए। अब उन्होंने रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए एक गाना रिकॉर्ड करवा लिया है। हिमेश ने रिकॉर्डिंग का एक वीडियो भी इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में रानू  तेरी मेरी कहानी गाने को रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं और हिमेश उन्हें चियर करते दिख रहे हैं।

साथ ही हिमेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए तेरी मेरी कहानी गाना बहुत ही टैलेंटेड रानू मंडल के साथ रिकॉर्ड कर रहा हूं।उनकी आवाज़ गज़ब है, आपके सभी सपने पूरे हो सकते हैं अगर आपमें उन्हें पूरा करने का जूनून हो, आपके प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया।

बता दें कि रानू को मुंबई में एक रियलिटी शो में गाने का ऑफर मिला है। साथ ही कंपनी ने रानू के कम्प्लीट मेकओवर का खर्चा भी उठाया है। सैलून में हेयरस्टाइलिस्ट के साथ रानू के फोटोज-वीडियो वायरल हो रहे हैं। रानू मंडल की जिंदगी काफी कष्ट से गुजरी है। उनकी शादी मुंबई में ही बाबुल मंडल से हुई थी। पति के देहांत के बाद वो अपने घर रानाघाट लौट गई थी। यहां स्टेशन और ट्रेनों में गाने गाकर अपना पेट पालती थीं। रानू को कोलकाता, केरल और बांग्लादेश से भी सिंगिंग ऑफर मिले हैं।

 

Related posts

दलेर मेहंदी का 54वां जन्मदिन, कहा सोशल मीडिया और फेक मिलियन व्यूज पर नहीं करता विश्वास

Rahul

टीवी शो फेम जैस्मीन भसीन ने मीटू पर सुनाई अपनी आपबीती, डायरेक्टर ने कहा था कपड़े उतारकर दिखाओगी

Rani Naqvi

बिग बॉस के सेट पर रिलीज हुआ ‘टाइगर जिंदा है’ का दूसरा गाना

Vijay Shrer