समाजवादी कुनबे में उठे विवाद पर आजम का मरहम

रामपुर। सपा परिवार में मची कलह पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव आज़म खां ने बयान जारी करते हुए कहा है कि परिवार में हम इत्तेहाद और एकता चाहते हैं। हम किसी कीमत पर परिवार को बिखरता नहीं देख सकते।उन्होंने स्पष्ट लहज़े में आगाह किया कि जो लोग नादान हरकतें कर रहे हैं। उन्हें भी हमारी हिदायत है कि वह ऐसा न करें। हालात को हमें संभालने दें। हम फिर कहते हैं कि हालात खराब न करें।

Azam Khan

रामपुर में पत्रकारों से गुफ्तगू के दौरान शहरी विकास मंत्री एवं सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आज़म खान सवाल पर अपनी प्रतिक्रया दे रहे थे। उनका कहना था कि ऐसी बातें बाहर नहीं आना चाहिए, हमें तकलीफ होती है।खां ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा जो हमारी पार्टी के शुभचिंतक हैं, या समाजवादी पार्टी को बनाने वाले हैं उनमें हम दो लोग ही ज़िंदा हैं, यानि मैं और रामगोपाल जी, नेताजी मालिक हैं। बाकी हमारे साथी रहे लोग इस दुनिया में नहीं रहे। लिहाज़ा जो हमें दर्द होगा वह किसी और को हो नहीं सकता।

हम हालात को बेहतर करने में लगे हैं। बाकी सभी नादानों से अपील करते हैं कि कोई ऐसी हरकत न करें, जिससे पार्टी को नुकसान हो या ऐसी स्थिति से गुजरना पड़े।