ट्विटर पर फिर भिड़े सुशील मोदी और लालू प्रसाद यादव

पटना। उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन की करारी हार और भाजपा की जीत के बाद से बिहार में भी व्यंग बाणों की वर्षा सी शुरू हो गई है । विधानसभा से लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट और ट्विटर तक पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे तंज कसते नजर आ रहे हैं ।



खास कर राजद के लालू प्रसाद और भाजपा के सुशील मोदी एक दूसरे पर आक्रामक बने हैं। इस क्रम में रविवार को ट्विटर पर नया सवाल करते हुए सुशील मोदी ने लिखा – ‘लालू प्रसाद योगी के बनने से इतने सदमे में हैं कि क्‍या गाली दें समझ नहीं आ रहा है।’ मोदी का यह ट्वीट दोपहर में 1 बजकर 57 मिनट पर आया।

मोदी के ट्वीट का लालू ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया। लालू प्रसाद ने सुशील मोदी को जवाब देते हुए 2 बजकर 29 मिनट पर ट्वीट किया – ‘तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश बदल लो शायद तुम्‍हारा कुछ भला हो जाए । ज्‍यादा दुखी मत होना, ई लोग तुम्‍हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाएंगे।

विदित हो कि इससे पहले भी दोनों नेता ट्विटर भीड़ चुके हैं । बिहार भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील कुमार मोदी भी लखनऊ में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गये हुए हैं।.लखनऊ में मौजूद सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर से इसकी जानकारी दी।