बिहार featured देश राज्य वायरल

बिहारअपडेट बिहार मे 276 नए संक्रमित मिले

Covid 19 New Scientist बिहारअपडेट बिहार मे 276 नए संक्रमित मिले

बिहार में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जारी कोरोना की गई  रिपोर्ट में बिहार के 276 नये संक्रमित मिले हैं। नए संक्रमितों के साथ बिहार में कोरोना के कुल 12140 मामले हो गए हैं। lकोरोना संक्रमित मरीज की मौत की संख्या बढ़कर 97 हो गयी है।

वही पटना मे 55,अरवल से पांच, बांका से दो, भागलपुर से 25, भोजपुर से पांच, दरभंगा से 27, पू. चंपारण से 15, गोपालगंज से छह, जमुई से चार, जहानाबाद से छह, कटिहार से आठ, खगडिय़ा से नौ, किशनगंज से चार, मधेपुरा से छह, मधुबनी से सात, मुंगेर से 11, मुजफ्फरपुर से सात, नालंदा से 15, नवादा से चार, पूर्णिया से तीन, रोहतास से छह, सहरसा से तीन, समस्तीपुर से चार, सारण से पांच, शिवहर से दो, सीतामढ़ी से एक, सिवान से आठ, सुपौल से 10 और पश्चिम चंपारण से 13 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

इन सब के बिच एक अच्छी खबर ये है कि पिछले 24 घंटे में राज्य में  कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए है और उन्हें अस्पतालों से घर लौटने की इजाजत दे दी गयी है। डाक्टरों ने फिलहाल उन्हें होम क्वारंटीइन में रहने और कोरोना से बचाव की सलाह दि है । वही, राज्य में अबतक 9112 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने की दर 74.09 फीसदी हो गयी है। जबकि कोरोना संक्रमित 97 मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है।

Related posts

बिहार: नाबालिग बच्ची की शादी की खबर हो रही वायरल, जानें मामले की सच्चाई

pratiyush chaubey

फिरोजाबाद में शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 फर्जी शिक्षक बर्खास्‍त

Shailendra Singh

हनीप्रीत की मिस्ट्री डायरी, दर्ज हैं मददगारों के नाम

Pradeep sharma