कोर्ट में पेश हुए दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल

अमृतसर। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरी वाल की पंजाब चुनाव को लेकर अब अदालतों के चक्कर काटने लगे हैं। पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने “आप” के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का आरोप लगाते हुए अमृतसर के कोर्ट में एक मामला दर्ज कराया था। आज इसी मामले में केजरीवाल की पेशी हुई है।

arvind-kejriwal

पेशी के बाद मीडिया से मुखातिब केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हर बच्चे बच्चे की जुबान पर है कि नशे के लिए मजीठिया ही जिम्मेदार है। मैंने जब इस के खिलाफ आवाज उठाई तो मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाकर अदालतों में खड़ा किया जा रहा है। सरकार मेरी और लोगों की आवाज को दबाना चाहती है,लेकिन ऐसे नहीं होगा जनता चुनाव में जबाब देगी।

इस मामले पर मै साफ तौर से कहा हूं कि पंजाब में सभी दल एक दूसरे से मिले हुए हैं। आखिर क्या कारण था कि पंजाब के कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह पर चल रहे भ्रष्टाचार के मामले को सरकार ने बंद कर दिया। इससे पहले केजरीवाल, आशीष खेतान और संजय सिंह ने कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी उन्होने बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर पंजाब में आप के विरोध में अकाली दल और भाजपा उतर गये थे और फिर उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था।