भाजपा ने ममता को कहा, ‘शारदा घोटाले की क्वीन’

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विमुद्रीकरण के फैसले की आलोचना करने पर सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममत बनर्जी पर निशाना साधा और उन्हें ‘शारदा घोटाले की क्वीन’ तक कह डाला। भाजपा प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, “बंगाल की मुख्यमंत्री भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में जी-जीन से लगी हुई हैं, लेकिन शारदा की क्वीन इसमें कितनी सफल होती हैं यह तो समय ही बताएगा।”

Mamta Banarji

ममता ने ‘देशहित’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1,000 रुपये के पुराने नोटों को अमान्य घोषित करने के खिलाफ विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील की और कहा कि उन्हें राज्य में चिर प्रतिद्वंद्वी और मुख्य विपक्षी मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के साथ काम करने में कोई समस्या नहीं है।

सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख वामदल का ही दूसरा रूप है। उन्होंने ममता पर आतंकवादियों को शरण देने का आरोप भी लगाया।

सिद्धार्थ सिंह ने कहा, “राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के मुताबिक, बांग्लादेश की राजधानी ढाका के गुलशन बेकरी में हुए आतंकवादी हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार मालदा में निर्मित थे।”

उन्होंने कहा कि भाजपा को किसी बात की चिंता नहीं है, क्योंकि वे ‘सच्चाई के साथ’ खड़े हैं।