शॉट सर्किट के कारण मॉल में लगी आज, लाखों का नुकसान

पटना/नवादा। बिहार में नवादा शहर के प्रजातंत्र चौक के पास स्थित एमके सेल मॉल में शनिवार की देर रात भीषण आग लग गयी। घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। घटना का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है।

बिहार में नवादा शहर के प्रजातंत्र चौक के पास स्थित एमके सेल मॉल में शनिवार की देर रात भीषण आग लग गयी। घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। घटना का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक प्रजातंत्र चौक के पास एमके सेल मॉल पिछले साल दुर्गा पूजा के एक दिन पहले खुला था। मॉल में कपड़ा, मोबाइल, इलेट्रानिक, जूता चप्पल सहित कई दुकानें थीं। रोज की तरह शनिवार की रात 9 बजे तक मॉल बंद हो गया। देर रात करीब ढाई बजे मॉल में आग लग गयी। एक साथ चारों तल्ले से आग की लपटें निकलते देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। आनन-फानन में पहुंची टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। रविवार सुबह तक मॉल से धुंआ निकल ही रहा है।

मॉल में आग लगने की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली, वे अपने घरों से सामान और सिलेंडर लेकर भागे। कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गयी। हालांकि आग पर काबू पाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।