मनोरंजन

धोनी ने अपनी बेटी जिवा के साथ शूट किया पहला एड, देखें वीडियो

ms dhoni with daughter धोनी ने अपनी बेटी जिवा के साथ शूट किया पहला एड, देखें वीडियो

अगर विज्ञापनों की बात की जाए तो पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की डिमांड सबसे ज्यादा है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वो कई ब्रांडों का चेहरा बने हुए हैं. लेकिन अब धोनी ने अपनी बेटी जिवा धोनी के साथ अपना पहला टीवी विज्ञापन किया है. दोनों एक साथ Oreo के की एड में नजर आएंगे.

जिवा भी अपने पापा की तरह काफी लोकप्रियता है. सोशल मीडिया पर अक्सर जिवा को कुछ न कुछ करते हुए देखा जाता है. कभी अपने मां-पापा के साथ तो कभी इंडियन क्रिकेट टीम के पलेयर्स के साथ उनकी कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है.

अब पिता और बेटी की जोड़ी को एक कुकी ब्रांड के नवीनतम अभियान #OreoPlayPledge का हिस्सा बनाया गया है. इस अभियान के साथ, ब्रांड कार्रवाई में अपने उद्देश्य डाल रहा है और लोगों को प्रेरित करने के लिए अपने व्यस्त जीवन शैली से दूर दिन में झपकी लेना और एक को बनाने और अपने प्रियजनों के साथ मजा करना कितना जरुरी है ये बता चाहता है.

अपने अनुभव साझा करते हुए एमएस धोनी ने कहा कि पहली बार जिवा के साथ शूटिंग करना मेरे लिए अच्छा अनुभव रहा. ये Oreo, हमारे पसंदीदा कुकी के साथ परदे पर हमारे चंचल क्षणों को साझा करने के लिए मजेदार था.

Related posts

मूवी रिव्यू: क्या रहा रेड मूवी का हाल -जाने

mohini kushwaha

पहाड़ों में बॉयफ्रेंड रोनित विश्वास की दुल्हन बनी चंद्रमुखी चौटाला

Anuradha Singh

रेडियों जिंदगी करेगा न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी में पंकज उदास की मशहूर गजल ‘चिट्ठी आई है’ कार्यक्रम का आयोजन

Rani Naqvi