jahir khan रील से रियल हो गई 'चक दे' गर्ल की कहानी

नई दिल्ली। क्रिकेट खिलाड़ी जहीर खान ने अभिनेत्री सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है। य़े खुशखबरी खुद जहीर और सागरिका ने अपने प्रशंसको को ट्विटर के जरिए दी।

jahir khan रील से रियल हो गई 'चक दे' गर्ल की कहानी

सागरिका के साथ ट्विट पर फोटो शेय़र करते हुए जहीर ने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, ”अपनी पत्नी की पसंद पर कभी हंसना नहीं चाहिए, क्योंकि आपकी पसंद में से एक खास व्यक्ति शुमार है वो है आपका जीवन साथी।” जहीर ने ट्विर पर जो फोटो शेयर की उसमें वो मुस्कुराते हुए और सागरिका अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रही है।

जहीर के साथ सागरिका ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सच्चा जीवन साथी’

बता दें कि बहुत दिनों से जहीर खान और सागरिका के अफेयर की चर्चा थी। वैसे दोनों का रिश्ता सामने तब आया, जब दोनों युवराज सिंह और हेजल की शादी पर साथ पहुंचे थे। हालांकि दोनों ही अपने रिश्तों को छुपाते नजर आए लेकिन आईपीएल के मैचों के दौरान जब सागरिका को जहीर के लिए चीयर करते हुए देखा गया था, तब से दोनों का रिश्ता जग-जाहिर हो गया।

सिर्फ सागरिका ही नहीं बल्कि जहीर भी उनका साथ हर कदम पर देते नजर आते हैं। सागरिका की फिल्म ‘इरादा’ के प्रीमियर पर जहीर खासतौर पर पहुंचे थे। सागरिका 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सबरवाल के रोल से फेमस हुईं थीं। छोटे पर्दे पर सागरिका ‘फि‍यर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी (सीजन 6)’ में भी नजर आ चुकी हैं।

ashu das 1 रील से रियल हो गई 'चक दे' गर्ल की कहानी आशु दास

गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

Previous article

शोपियां में आतंकियों ने सेना की टुकड़ी पर किया हमला, भागने में हुए कामयाब

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in खेल