September 25, 2021 3:58 pm
featured देश राजस्थान

गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

cow गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

अलवर। यूपी की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वो यूपी में गुंडागर्दी पर लगाम लगाए। लेकिन उनके अवैध बूचड़खानों पर लगाम लगाने का फैसले से कथित तौर पर गोरक्षक ऐसे प्रभावित हुए कि कानून को अपने हाथ की कथपुतली ही बना डाला। हालांकि अवैध बूचड़खानों पर लगी बैन की आग ने कई राज्यों को भी अपने चपेट में लिया। जिसमें राजस्थान के अलवर मामले की गूंज दिल्ली तक भी सुनाई दी। लेकिन अब भाजपा के विधायक ने गो तस्करी पर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है जो ऐसा करेगा वो निश्चित तौर पर मारा जाएगा।

cow गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

भारतीय जनता पार्टी के ये विधायक राजस्थान के रामगढ़ अलवर जिले के विधानसभा क्षेत्र के विधायक है। इनका नाम ज्ञानदेव आहूजा है। आहूजा ने हाल ही में कथित तौर पर गो-तस्करी करने वाले पहलू खान की मौत पर कहा कि उन्हें कोई अफसोस नहीं है। उनका कहना है कि वो एक तस्कर था और जिन लोगों के ऊपर उसकी हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है वो सभी देशभक्त थे।

पिटाई से नहीं बल्कि सदमे से तोड़ा दम:-

इसके साथ ही पहलू खान की मौत पर बात करते हुए विधायक का कहना है कि उसकी मौत पिटाई से नहीं बल्कि सदमें से हुई है। उन्होंने कहा विसरा जांच के बाद एफएसएल की रिपोर्ट में ये बात साफ हो जाएगी। इसके साथ ही जब उनके पूछा गया कि आरोपियो के खिलाफ एफआईआर तो लिख दी गई है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो इस पर आहूजा का कहना था वो सभी निर्दोष है समाज सेवा करने वाले देशभक्त होते हैं।

Shipra गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा (शिप्रा सक्सेना)

Related posts

6 साल बाद शहला मसूद को मिला इंसाफ, 4 आरोपियों को आजीवन उम्रकैद

shipra saxena

आप के 27 विधायकों पर लाभ पद का आरोप, जानें क्या है मामला

Rahul srivastava

टीकाकरण अभियान को प्रभावित करने लगी है शहर की गर्मी

Aditya Mishra