October 5, 2022 11:18 am
featured देश राजस्थान

गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

cow गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

अलवर। यूपी की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वो यूपी में गुंडागर्दी पर लगाम लगाए। लेकिन उनके अवैध बूचड़खानों पर लगाम लगाने का फैसले से कथित तौर पर गोरक्षक ऐसे प्रभावित हुए कि कानून को अपने हाथ की कथपुतली ही बना डाला। हालांकि अवैध बूचड़खानों पर लगी बैन की आग ने कई राज्यों को भी अपने चपेट में लिया। जिसमें राजस्थान के अलवर मामले की गूंज दिल्ली तक भी सुनाई दी। लेकिन अब भाजपा के विधायक ने गो तस्करी पर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है जो ऐसा करेगा वो निश्चित तौर पर मारा जाएगा।

cow गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा

भारतीय जनता पार्टी के ये विधायक राजस्थान के रामगढ़ अलवर जिले के विधानसभा क्षेत्र के विधायक है। इनका नाम ज्ञानदेव आहूजा है। आहूजा ने हाल ही में कथित तौर पर गो-तस्करी करने वाले पहलू खान की मौत पर कहा कि उन्हें कोई अफसोस नहीं है। उनका कहना है कि वो एक तस्कर था और जिन लोगों के ऊपर उसकी हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है वो सभी देशभक्त थे।

पिटाई से नहीं बल्कि सदमे से तोड़ा दम:-

इसके साथ ही पहलू खान की मौत पर बात करते हुए विधायक का कहना है कि उसकी मौत पिटाई से नहीं बल्कि सदमें से हुई है। उन्होंने कहा विसरा जांच के बाद एफएसएल की रिपोर्ट में ये बात साफ हो जाएगी। इसके साथ ही जब उनके पूछा गया कि आरोपियो के खिलाफ एफआईआर तो लिख दी गई है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो इस पर आहूजा का कहना था वो सभी निर्दोष है समाज सेवा करने वाले देशभक्त होते हैं।

Shipra गो-तस्करी की चुकानी होगी बड़ी कीमत : ज्ञानदेव आहूजा (शिप्रा सक्सेना)

Related posts

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी

Kalpana Chauhan

कोरोना के बीच चीन से आयी दिल दहला देने वाली खबर,चीनी इंसानी बच्चों के भ्रूण का पी रहे सूप

Mamta Gautam

गणतंत्र दिवस पर अटारी वाघा बॉर्डर पर BSF-पाक रेंजर्स के अफसरों ने एक दूसरे को दी मिठाई, जश्न का माहौल

Rahul