Ranjeeta ranjan एंटी-रोमियो दल के नाम पर युवाओं काे किया जा रहा है परेशान: रंजीता रंजन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के यूपी की सत्ता में आते ही प्रशासन के अधिकारियों में सख्ती देखी जाने लगी है। चुनाव के दौरान किए गए वादों पर सरकार तेजी से काम करती दिख रही है। इसी सिलसिले में प्रदेश सरकार ने एंटी रोमियो दल का गठन किया है जिससे प्रदेश के महिलाओं में सुरक्षा को लेकर विश्वास पनपता दिख रहा है। प्रदेश भर से सरकार के इस कदम की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं वहीं आज लोकसभा में इस मुद्दे को लेकर विरोधी पाटियों ने सवाल भी उठाए हैं।

Ranjeeta ranjan एंटी-रोमियो दल के नाम पर युवाओं काे किया जा रहा है परेशान: रंजीता रंजन

विपक्षी सांसदों का कहना था कि एंटी-रोमियो दल के नाम पर युवाओं को परेशान किया जा रहा है, जो ठीक नहीं है। कांग्रेस सांसद रंजीता रंजन ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में बहन-भाई जा रहे हैं तो उनको भी रोककर परेशान किया जा रहा है। पार्क में बैठे लड़के-लड़कियों को परेशान किया जा रहा है। इस तरह की कार्रवाई बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इसको हरहाल में रोका जाना चाहिए।

पुलिस एंटी रोमियो के नाम पर बेवजह लोगों को परेशान कर रही है। राह जाते जोड़ों को निशाना बनाया जा रहा है। रंजीता ने यह भी कहा कि बूचड़खानों को बंद करवाने की आड़ में एक विशेष वर्ग और लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। यादव और मुसलमानों को ध्यान में रखकर कार्रवाई की जा रही है।रंजीता के इन आरोपों पर का गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है।

बनना है लखपति तो करें यह काम

Previous article

कत्ल खानों को लेकर प्रशासन की सख्ती, स्लाटर हाउस पर पुलिस की छापेमारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured