February 27, 2024 6:40 am
Breaking News featured देश यूपी

योगी आदित्यनाथ का फूटा गुस्सा बोले, सपा-बसपा दोनों चरणों में शून्य पर सिमटी

yogi adityanath up cm योगी आदित्यनाथ का फूटा गुस्सा बोले, सपा-बसपा दोनों चरणों में शून्य पर सिमटी

संभल। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के संपन्न हो चुके दो चरणों में सपा, बसपा और कांग्रेस शून्य रहे हैं। चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए 72 घंटे के प्रचार प्रतिबंध की सीमा समाप्त होने के बाद योगी ने यहां एक जनसभा में कहा, मतदान के दो चरण हो चुके हैं। भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। उन्होंने कहा, दो चरणों में 16 सीटों पर सपा जीरो, बसपा जीरो और कांग्रेस जीरो रहे हैं ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि संभल का गौरवशाली इतिहास रहा है लेकिन कुछ लोगों ने इसकी पहचान को बदल कर रख दिया। गुंडाराज, अराजकता और भ्रष्टाचार ने इसकी पहचान को बदल कर रख दिया ‘‘लेकिन हम इसकी पहचान को फिर से कायम करने आये हैं।’’ उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने कैला देवी मंदिर का सौंदर्यीकरण नहीं किया। सपा सरकार भेदभाव करती रही, लेकिन हमारी सरकार में भेदभाव नहीं हो सकता है। सम्भल के कैला देवी में आयोजित सभा में योगी ने कहा, तीन दिन तक बजरंग बली की साधना करने के बाद आपके पास आया हूं। यहां मैंने मां केला देवी के दर्शन किए हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में अभूतपूर्व विकास किया है और बिना किसी भेदभाव के काम किया है। याद करिए, कांग्रेस की सरकार थी, मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिमों का है जबकि मायावती ने अभी सहारनपुर की रैली में कहा कि मुसलमानों, एक हो जाओ ।सपा-बसपा गठबन्धन को वोट करो। हमने कभी जाति मजहब के नाम पर वोट नहीं मांगे।

Related posts

प्रदर्शनकारी किसानों ने टोल को कराया फ्री, राकेश टिकैत ने पराली को लेकर सरकार पर कसा तंज

Aman Sharma

कांग्रेस की लड़ाई राजनीतिक दलों से नहीं, भ्रष्टाचार से है : बब्बर

bharatkhabar

इस बार 12 अप्रैल को पड़ रही सोमवती अमावस्या, व्रत रखने से मिलता है ये लाभ

Aditya Mishra