January 18, 2022 12:02 pm
featured देश

दिल्ली एयरपोर्ट में भरा पानी, दिल्ली में बारिश में तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड

e 1631360413 दिल्ली एयरपोर्ट में भरा पानी, दिल्ली में बारिश में तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड

दिल्ली में शुक्रवार से लगातार हो रही बारिश से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। दिल्ली में 46 साल बाद ऐसी बारिश का रिकॉर्ड टूटा है। दिल्ली की हर एक सड़क पर पानी भरा हुआ है। वहीं इन सड़कों से गुजरने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग आने जाने के लिए रास्ते ढूंढ रहे हैं। लेकिन सड़के पानी से लबालब है। दिल्ली का सबसे बड़ा इंदिरा गांधी एयरपोर्ट भी पानी से भरा हुआ है। पानी से भरे एयरपोर्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन वायरल होने वाले सभी वीडियो सच्चे नहीं है इसमें एक वीडियो 3 साल पुराना है। जिसे शुक्रवार का बताकर वायरल किया है। हालांकि एयरपोर्ट के रनवे पर पानी जरूर भरा है जिससे पार्किंग में खड़े विमानों के पहिए पानी में डूब गई हैं।

WhatsApp Image 2021 09 11 at 2.56.21 PM 1 1 दिल्ली एयरपोर्ट में भरा पानी, दिल्ली में बारिश में तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड

बता दें कि एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि इंटरनेशनल और 4 घरेलु फ्लाइट्स को जयपुर और अहमदाबाद एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया है। दिल्ली पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट ने बताया कि जिन इलाकों में पानी भर गया है उन इलाकों से मशीनों के जरिए पानी निकालने का काम हो रहा है। दिल्ली में होने वाली बिरिश ने 18 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है। इससे पहले 18 साल पहले हुई थी।

919844 delhi rain zee566 दिल्ली एयरपोर्ट में भरा पानी, दिल्ली में बारिश में तोड़ा 18 साल का रिकॉर्ड

 

दिल्ली में हुई बारिश से पालम फलाईओवर का अंदर पास पानी से पूरी तरह भर गया है। पानी में एक बस गई    है। बताया जा रहा है कि बस में 40 के करीब सवारियां हैं। यात्रियों में महिलाओं के साथ बच्चे भी शामिल है। अधिकारियों ने बताया कि बस मथुरा जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि उनके पास सुबह 10 बजे के आस पास फोन आया था। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों को रेस्क्यू के लिए भेजा गया।

Related posts

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्द ही भारत में होगा लांच, जानियें सभी फ़ीचर्स

Aman Sharma

2009 से भारत में रुस के राजदूत अलेक्जेंडर कदाकिन का निधन

Rahul srivastava

किसान आंदोलनः टिकैत बोले- सरकार के पास 2 अक्टूबर तक का समय, अब होगी कंडीशनल बातचीत

Aman Sharma