उत्तराखंड

गवर्नरमेंट पेंशनर्स आर्गेनाइजेशन उत्तराखंड की जनपद इकाई ने, गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन कर जताया गुस्सा

IMG 20210919 130314 गवर्नरमेंट पेंशनर्स आर्गेनाइजेशन उत्तराखंड की जनपद इकाई ने, गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन कर जताया गुस्सा

Nirmal गवर्नरमेंट पेंशनर्स आर्गेनाइजेशन उत्तराखंड की जनपद इकाई ने, गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन कर जताया गुस्सा                (निर्मल उप्रेती (अल्मोड़ा)

गोल्डन कॉर्ड में सामने आ रही खामियों को लेकर पेंशनर्स  नराज  हो गये है। अल्मोड़ा में आज गवर्नरमेंट पेंशनर्स आर्गेनाइजेशन उत्तराखंड की जनपद इकाई ने चौघानपाटा स्थित गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन करके कड़ा आक्रोश जताया है।

पेंशनर्स ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की
इस दौरान पेंशनर्स ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पेंशनर्स का आरोप है कि सरकार द्वारा गोल्डन कार्ड के नाम पर उनकी पेंशन से अवैध कटौती की जा रही है।

साथ ही सरकार द्वारा जो अस्पताल इस योजना के अधीन रखे गए थे,  इन अस्पतालों में पेंशनर्स के लिए इलाज  की कोई सुविधा  नहीं है।  पेंशनरों का कहना है कि  सरकार द्वारा उनका मजाक बनाया जा रहा है जिसे वो किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गोल्डन कॉर्ड से हो रही अवैध वसूली बंद की जाये
लोगों का कहना है कि गोल्डन कॉर्ड से हो रही अवैध वसूली बंद की जाये, और पुरानी व्यवस्था लागू की जाए। वही, गोल्डन कार्ड के नाम पर अब तक पेंशन से की गई कटौती की राशि भी ब्याज सहित लौटाने की मांग लोगों कर रहे हैं।

Related posts

दिसम्बर 2018 तक पूरा होगा वाप्कोस लिमिटेड द्वारा उत्तराखण्ड में 21 घाटों का निर्माण

Rani Naqvi

सीएम रावत ने कैन प्रोटेक्ट फाउण्डेशन द्वारा आयोजित ‘‘मेरी माँ स्वस्थ माँ‘‘ कार्यक्रम को संबोधित किया

Rani Naqvi

अल्मोड़ा: शिक्षा मंत्री ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, सुविधाओं का लिया जायज़ा

Rahul