featured उत्तराखंड

Uttarakhand: देहरादून के आरटीओ ऑफिस पहुंचे सीएम धामी, अनियमितताओं को लेकर RTO सस्पेंड

768 512 15315886 thumbnail 3x2 ff newwww Uttarakhand: देहरादून के आरटीओ ऑफिस पहुंचे सीएम धामी, अनियमितताओं को लेकर RTO सस्पेंड

Uttarakhand: बुधवार सुबह अचानक देहरादून राजपुर रोड स्थित आरटीओ कार्यालय पहुंचकर सीएम ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान पिछले लंबे समय से देहरादून आरटीओ की मिल रही शिकायतों पर और मौके का निरीक्षण करने पर दोषी पाए जाने के बाद आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया है।

विभागीय कर्मचारियों में मचा हड़कंप
वहीं, सीएम के औचक निरीक्षण के दौरान देहरादून के आरटीओ ऑफिस से 80 कर्मचारी और अफसर गायब मिले। सीएम के सुबह-सुबह इस तरह निरीक्षण पर पहुंचने से यहां विभागीय कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

अनुपस्थित कर्मचारियों के 1 महीने का वेतन रोकने के दिए निर्देश
चारधाम यात्रा के पीक सीजन में आरटीओ के औचक निरीक्षण के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी को आरटीओ के 80 अधिकारी व कर्मचारी अनुपस्थित मिले। इससे मुख्यमंत्री ने अनियमितताओं को देखते हुए मौके पर ही आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया। अनुपस्थित 80 कर्मचारियों और अफसरों का 1 महीने का वेतन रोकने के निर्देश दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें :-

Char Dham Yatra 2022: केदारनाथ यात्रा में बाधा बन सकती है बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ने आज सुबह 10:00 बजे आरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पाया कि आरटीओ कार्यालय पर आम जनता अपने वाहनों से संबंधित कार्यों के लिए सुबह 9 बजे से मौजूद थी. लेकिन कार्यालय में कुछ कर्मचारियों को छोड़कर आरटीओ के मुख्य अधिकारी दिनेश चंद्र पठोई और काफी कर्मचारी सुबह के 10:30 होने के बावजूद मौजूद नहीं थे।

Related posts

World Corona Update : दुनियाभर में कोरोना मामलों की संख्या हुई 22.52 करोड से अधिक

Neetu Rajbhar

गुजरात के केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दो गांवों को कराया गया खाली

Rahul srivastava

PM मोदी का सपा पर हमला, कहा- चौबीसों घंटे अलग से चलती रहती थी भ्रष्टाचार की साइकिल

Rahul