featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: लखीमपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस नेताओं ने दी गिरफ्तारी

vlcsnap 2021 10 04 18h01m17s622 अल्मोड़ा: लखीमपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस नेताओं ने दी गिरफ्तारी

यूपी के लखीमपुर खीरी में 9 किसानों की मौत को लेकर सोमवरा को अल्मोड़ा में भी प्रदर्शन किए गए। कांग्रेस की ओर से केंद्र और यूपी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। पहले कांग्रेस नेताओ ने गांधीपार्क में काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।

एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस नेताओं ने दी गिरफ्तारी

यूपी के लखीमपुर खीरी में 9 किसानों की मौत को लेकर सोमवरा को अल्मोड़ा में भी प्रदर्शन किए गए। कांग्रेस की ओर से केंद्र और यूपी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। पहले कांग्रेस नेताओ ने गांधीपार्क में काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। इसके बाद एसएसपी कार्यालय जाकर कांग्रेस नेता धरने पर बैठक गए और अपनी गिरफ्तारी दी। दौरान जागेश्वर से विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल,  सदन के  उपनेता करन मेहरा समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

vlcsnap 2021 10 04 18h01m35s950 अल्मोड़ा: लखीमपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस नेताओं ने दी गिरफ्तारी

मामले में मंत्री और उनके बेटे की गिरफ्तारी जल्द हो- करन मेहरा

वहीं इस दौरान सदन के उपनेता और विधायक करन मेहरा ने कहा कि एक मंत्री का बेटा किसानों को कुचलकर मार डालते हैं ऐसे में मंत्री और उनके बेटे को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मारे गए किसानों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।

Related posts

मोदी और अमित शाह से उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह की मुलाकात आज

kumari ashu

पश्चिम बंगाल : भवानीपुर में पहले 2 घंटों में मात्र 7.5 प्रतिशत मतदान

Neetu Rajbhar

अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- हमने ठान लिया कांग्रेस को नष्ट करना है

Aman Sharma