उत्तराखंड

अल्मोड़ा: प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर हुई बैठक, मीटिंग में ना आने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी

Screenshot 2203 अल्मोड़ा: प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर हुई बैठक, मीटिंग में ना आने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी

Nirmal Almora 1 अल्मोड़ा: प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर हुई बैठक, मीटिंग में ना आने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी

निर्मल उप्रेती, संवाददाता

अल्मोड़ा के विकास भवन में महिला आयोग उपाध्यक्ष ने एक समीक्षा बैठक की। यह बैठक जनपद के अधिकारियों व विभागों के लिए आयोजित की गई थी।

 

यह भी पढ़े

नासा का मून मिशन हुआ लॉन्च, चांद का चक्कर लगा 25 दिन बाद लौटेगा पृथ्वी पर

हालांकि इसमें कई विभागों के अधिकारी न होने से उन्होंने तुरंत एक्शन लेने को कहा। उन्होंने कहा कि बैठकों में न आना अपराध है ।  जिसके लिए कठोर कार्यवाही की जाएगी । आपको बता दंे कि आयोग द्वारा आज हो रहे अपराधों को लेकर समीक्षा बैठक रखी गयी थी । लेकिन इसमें चंद विभाग के अधिकारी ही उपस्थित रहे ।  जिसको लेकर महिला आयोग उपाध्यक्ष ने अनुपस्थित विभाग के अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए है ।

Screenshot 2203 अल्मोड़ा: प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर हुई बैठक, मीटिंग में ना आने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी Screenshot 2204 अल्मोड़ा: प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर हुई बैठक, मीटिंग में ना आने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी Screenshot 2205 अल्मोड़ा: प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर हुई बैठक, मीटिंग में ना आने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी

 

महिला आयोग उपाध्यक्ष ज्योति सह का कहना है की इतनी महत्वपूर्ण बैठक जनपद की जा रही है । जिसमे महत्वपूर्ण विभाग नदारत है । जबकि उनके द्वारा 3 दिन पहले ही इसकी सूचना दी गई थी पर उसके बावजूद भी अधिकारी उपस्थित नहीं है जो एक कानून अपराध है उन सभी अनुपस्तिथ विभागों के अधिकारियों को  कारण बताओ नोटिस जारी करने के लिए मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं । उन्होंने कहा कि उन अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

4 मई को परेड ग्राउंड में होगा किसान मेला

mohini kushwaha

उत्तराखंड में जल्द उड़ान योजना को लगेंगे पंख, बनाये जाएंगे 13 नए हैलीपैड

Samar Khan

अल्मोड़ा: मानसून के लिए प्रसाशन तैयार, अधिकारियों के साथ की बैठक

Rahul