featured क्राइम अलर्ट यूपी राज्य

गोवर्धन: परिजनों ने मचाया कोहराम, लापता बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही

Screenshot 2022 04 17 175645 गोवर्धन: परिजनों ने मचाया कोहराम, लापता बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही

अमित गोस्वामी गोवर्धन: परिजनों ने मचाया कोहराम, लापता बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाहीअमित गोस्वामी

गोवर्धन थाना इलाके के गांव अडींग से चार दिन पूर्व घर के बाहर से गायब हुए। बालक का कोई अभी तक सुराग हाथ नहीं लग पाया है, जिसकी शिकायत चार दिन पूर्व गायब बच्चे के परिजनों ने पुलिस से की थी , लेकिन पुलिस की कार्यशैली के चलते आज ग्रामीणों ने अडींग चौकी पहुंच कर घेराव कर बच्चे की तलाश कर कार्यवाही की मांग की है ।

चार दिन पूर्व गोवर्धन थाना इलाके के गांव अडींग से एक 9 वर्षीय बालक नितिन घर के बाहर खेलते समय कही गायब हो गया था , जिसकी परिजनों ने काफी तलाश भी की लेकिन जब गायब बच्चे का कही कोई पता नहीं मिला तो परिजनों ने बच्चे की गायब होने की शिकायत पुलिस चौकी अडींग में की, लेकिन बच्चे को गायब हुए चार दिन बीत चुके है और अब परिजनों का धैर्य जबाब दे गया, बच्चे के गायब होने और कोई सुराग न लगने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, बच्चे की माँ का रो रो कर बुरा हाल है , जिसे लेकर आज तड़के ग्रामीण एक जुट होकर पुलिस चौकी अडींग पहुंच। जहां पुलिस चौकी का घेराव कर पुलिस से बच्चे की तलाश और कार्यवाही की मांग करने लगे, इस दौरान पुलिस ने गायब बच्चे के परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते रहे, परिजनों की मांग है कि गायब बच्चे की तलाश कर उसकी बरामदगी कर कार्यवाही की जाए। वहीं इस घेराव की सूचना पर गोवर्धन विधायक मेघश्याम सिंह व एसपी देहात मौके पर अड़ींग पहुंच गए। जहां एसपी देहात ने कहा कि बच्चों की खोज में एसओजी सहित स्पेशल टीम लगा दी गयी हैं। जल्द बच्चे को तलाश लिया जाएगा।

Related posts

लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फिर लगाई योगी सरकार को फटकार, पूछा- मामले में और लोगों से पूछताछ क्यों नहीं की?

Saurabh

UP: बेगुनाह दंपति ने काटी थी पांच साल जेल, बच्‍चे लापता होने पर हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब  

Shailendra Singh

जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन आलआउट जारी , सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

rituraj