featured Breaking News यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश: योगी के जनता दरबार में पहुंची डॉ कफील की मां,सीएम से बोली मेरा बेटा है निर्दोष

yogi02 उत्तर प्रदेश: योगी के जनता दरबार में पहुंची डॉ कफील की मां,सीएम से बोली मेरा बेटा है निर्दोष

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं। इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया और सुबह 6 बजे से जमा फरियादियों की भीड़ की फरियाद सुनी। इस दौरान गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्रकरण के आरोपी डॉ कफील खान की मां भी योगी के जनता दरबार में अपना फरीयाद लेकर पहुंची। कफील की मां ने सीएम से मिलकर कहां उनका बेटा निर्दोष है। उन्होंने सीएम को बताया कि उसे फसाया जा रहा है और वो तो बच्चों का इलाज कर रहा था वो ऐसा घिनोना काम नहीं कर सकता है। वहीं कफील की मां की बात सुनने के बाद सीएम ने उन्हें आशवासन दिया।

yogi02 उत्तर प्रदेश: योगी के जनता दरबार में पहुंची डॉ कफील की मां,सीएम से बोली मेरा बेटा है निर्दोष

गौरतलब है कि इसी साल अगस्त में गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कुछ ही घंटों में बड़ी संख्या में बच्चों की मौत हो गई थी, जिसके बाद अस्परताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा था। इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज किया गया था, जिसमें डॉक्टर कफील भी शामिल थे। इसी का साथ कफील पर निजी प्रौक्टिस का भी आरोप लगा था।

डॉक्टर कफील वार्ड नंबर 100 जिसमें इंसेफ्लाइटिस, जेई, एईएस सहित तमाम जल जनित बीमारियों से ग्रसित बच्चों का इलाज होता है। उसके प्रभारी रहे 9 व 10 अगस्त की रात ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत से बीआरडी मेडिकल कॉलेज सहित पूरे प्रदेश में हाहाकार मच गया था। सरकार ने इस पूरे मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्कालीन प्रधानाचार्य, डॉक्टर कफील सहित कुल 9 आरोपियों को जेल भेज दिया था। विभागीय जांच व आपराधिक मामलों में कार्रवाई का आदेश दिया था।

Related posts

लखनऊः राष्ट्रपति की तस्वीर के साथ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली महिला पत्रकार पर केस दर्ज

Shailendra Singh

सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए 50 से अधिक आतंकी, सीमा पर हाई अलर्ट

Rahul srivastava

पांच साल बाद हुई उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया के बीच गोलीबारी

Shubham Gupta