featured खेल

Cristiano Ronaldo: स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार का केस खारिज, अमेरिकी जिला न्यायाधीश ने सुनाया फैसला

cristiano ronaldo manchester united Cristiano Ronaldo: स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार का केस खारिज, अमेरिकी जिला न्यायाधीश ने सुनाया फैसला

Cristiano Ronaldo: लॉस वेगास में एक अमेरिकी जिला न्यायाधीश ने फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार के मुकदमे को खारिज कर दिया है। न्यायाधीश जेनिफर डोर्सी ने कैथरीन मेयोर्गा द्वारा लगाए गए मामले को छल बताया है।

ये भी पढ़ें :-

India Corona Cases Update: देश में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में मिले 8,582 नए केस, 4 लोगों की मौत

क्या है पूरा मामला
दरअसल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर अमेरिका में लंबे समय से रेप का केस चल रहा था। अब उसमें सिविल जज ने फैसला सुना दिया है। नेवादा की कैथरीन मेयोर्गा ने आरोप लगाया था कि साल 2009 में लॉस वेगास के एक होटल के कमरे में पुर्तगाली फुटबॉल स्टार ने उनका रेप किया था।

इसी क्रम में बीते शुक्रवार को 42 पन्नों का एक फैसले जारी किया गया। फैसले में रोनाल्डो को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है। 42 पन्नों के फैसले में न्यायाधीश ने मेयोर्गा के वकीलों पर उचित मुकदमेबाजी प्रक्रिया के दुरुपयोग और खुलेआम छल का आरोप लगाया। वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेयोर्गा के वकील पिछले महीने ही स्वेच्छा से मामले को खारिज करना चाहता थे।

रोनाल्डो के प्रशंसकों में थी काफी निराशा
क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगने से उनके प्रशंसकों में काफी निराशा थी। यूरोप सहित तमाम देशों में उनके लाखों फैंस हैं। अब रोनाल्डो के बरी होने से सभी प्रशंसकों में खुशी की लहर है।

Related posts

पदभार संभालने से पहले बाइडन की अमेरिकियों से अपील, दी ये सलाह

Hemant Jaiman

केजरीवाल और दिल्ली चुनाव आयोग आ सकते हैं आमने-सामने

kumari ashu

मंगलौर पहुंचे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, चुनावी तैयारियां तेज

Rani Naqvi