February 29, 2024 11:24 pm
Uncategorized Breaking News featured देश मनोरंजन वायरल

मेरे पति गर्वित मुसलमान हैं और मैं एक गौरवशाली हिन्दू: उर्मिला मांतोडकर

urmila mantodkar मेरे पति गर्वित मुसलमान हैं और मैं एक गौरवशाली हिन्दू: उर्मिला मांतोडकर

एजेंसी, मुंबई। इंडियन एक्सप्रेस का दिए एक इंटरव्यू में हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि मैंने कभी अपना धर्म नहीं बदला। उन्होंने कहा कि मेरे पति उतने ही गर्वित मुसलमान हैं जितना कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि यही तो हमारे देश की सुंदरता है कि जो जैसा रहना चाहता है वह रह सकता है। अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ट्रोल करने वाले इस्लाम को एक विशेष रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं।
”मैनें कभी अपना धर्म नहीं बदला। मेरे पति उतने ही गर्वित मुसलमान हैं जितना कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं। यही हमारे देश की सुंदरता है। ट्रोल्स इस्लाम को एक विशेष रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं।” –उर्मिला मांतोडकर
मुसलमान से शादी को लेकर ट्रोल करने की बात को लेकर उर्मिला ने अंग्रेजी अखबरा के साथ बातचीत में कहा कि ऐसे लोगों नफरत और बदले की राजनीति करते हैं। इस दौरान बीजेपी के पांच साल के कार्यकाल को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाया। उर्मिला ने अंग्रेजी अखबार से कहा कि कोई भी व्यक्ति पिछले पांच साल में हुए विकास को लेकर बात नहीं कर रहा है। ट्रोल्स ने साबित किया है कि वे किस स्तर तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन सभी लोगों को लगता है कि राजनीति में एक ग्लैमर डॉल आ गई है। उर्मिला ने कहा कि मैं बोलने के बजाय अपने काम से सबको जवाब दूंगी।

Related posts

भारतीय क्रिकेट टीम को दो नए चयनकर्ता, BCCI ने सुनील जोशी और हरविंदर सिंह का नाम फाइनल किया

Rani Naqvi

आयकर विभाग ने दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत के 16 ठिकानों पर मारा छापा

rituraj

राजस्थान: बाड़मेर में मॉब लिंचिंग का शिकार बना दलित युवक, युवक की पीट-पीट कर हत्या

rituraj