featured देश

…मोदी अंकल मेरी बस नहीं आई तो मैं स्कूल कैसे जाऊंगा !

Modi Devansh ...मोदी अंकल मेरी बस नहीं आई तो मैं स्कूल कैसे जाऊंगा !

भोपाल। खंडवा के आठवीं कक्षा के छात्र देवांश जैन ने पीएम मोदी को बेहद भावनात्मक चिट्ठी लिखी है। छात्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर स्कूल बसों को रैली के लिए भीड़ जुटाने में इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है।

Modi Devansh

दरअसल, 9 अगस्त के दिन मोदी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी चंद्रशेखर आजाद की जन्मस्थली अलीराजपुर में एक जनसभा करने जा रहे हैं। पीएम की इस सभा में भीड़ जुटाने के लिए जिला प्रशासन ने स्कूल की बसों ले ली हैं। इसे लेकर आठवीं क्लास के एक बच्चे ने पीएम को चिट्ठी लिखी है और अपना दर्द बयां किया है। बच्चे ने अपनी चिट्ठी में भी़ड़ को सभा स्थल तक लाने के लिए बसों को लेने की शिकायत की है।

देवांश ने अपने पत्र में लिखा है कि मुझे स्कूल से यह पता चला कि आपकी सभा में भीड़ जुटाने के लिए कलेक्टर ने स्कूल बस को ले लिया है। इतना ही नहीं यह भी बताया गया है कि यदि विरोध किया गया तो शिवराज मामा स्कूल बंद करवा देंगे। आखिर क्या सही में मेरी बस बंद करवा दी जाएगी। आखिर मेरा स्कूल भी बंद हो जाएगा।

छात्र आगे लिखता है कि अंकल मेरी स्कूल बस नहीं आई तो दिन मैं स्कूल कैसे जा सकूंगा। मेरे तो पापा भी बाहर गए हैं जो मुझे बाइक से छोड़ देते, घर पर बस मम्मी और दीदी हैं। बताओ अब कैसे स्कूल जाऊंगा मैं? क्या मेरी पढ़ाई से ज्यादा जरूरी आपकी सभा में लोगो को भिजवाना है?

Related posts

बांदा में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, 6 घायल

Shailendra Singh

अनुप्रिया पटेल ने की जातीय जनगणना की मांग

Shailendra Singh

Big Boss: क्या बिगबॉस में जाएगा राधे माँ का त्रिशूल ?

Trinath Mishra