Breaking News featured यूपी

जन-जन को अधिकार दिलाएगी जन अधिकार पार्टी

JAP को मजबूती देने बसपा के कद्दावर नेता अपने समर्थकों के साथ शामिल

लखनऊ: बाबू सिंह कुशवाहा की जन अधिकार पार्टी को और मजबूती देने के लिए सोमवार को राजेश कुशवाहा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शामिल हुए। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने स्वंय राजेश कुशवाहा और उनके समर्थकों को सदस्यता दिलाई। बता दें कि राजेश कुशवाहा कौशांबी बसपा से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रहे हैं।

बड़े दलों को सबक सिखाएगी छोटे दलों की एकता

पार्टी में बसपा के पूर्व सदस्यों का स्वागत करते हुए बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि अब समय आ गया है, अब छोटे दलों की एकता, बड़े दलों को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा उन सबकी आवाज़ उठाने का काम कर रहा है जिनकी आवाजें तथाकथित बड़े दलों ने दबा दी थी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बड़ी पार्टियों का टूटना यह दर्शाता है कि वंचित समाज ने 2022 के लिए रणनीति तैयार कर ली है। पूर्व मंत्री ने कहा है कि प्रदेश की जनता बिजली की महंगाई, शिक्षा, स्वास्थ्य और वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर परेशान है।

22 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की आएगी सरकार: बाबू सिंह कुशवाहा

वहीं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनाने की बात दोहराई है। उन्होंने सूबे की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश अपराध में नया रिकॉर्ड बना रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी दिन नहीं बीतता जिस दिन प्रदेश में कोई अपराधिक घटना न हुई हो। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी ने जनता को असहाय छोड़ दिया था। बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर के आभाव में न जाने कितनों ने दम तोड़ दिया। जनता चुनाव में इसका हिसाब लेगी। उन्होंने कहा कि हमारे एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर जनता के बीच हमारे मुद्दों को रखेंगे और जनता के साथी बनेंगे।

Related posts

आज वाराणसी के दौरे पर PM नरेंद्र मोदी, भारत-जापान की दोस्ती के प्रतीक ‘रूद्राक्ष’ करेंगे उद्घाटन

Rahul

गठबंधन ही है हार का जिम्मेदार : मुलायम सिंह यादव

shipra saxena

मुंबई व पठानकोट के दोषियों को सजा दिलाने के समर्थन में अमेरिका : केरी

bharatkhabar