झांसी में दर्दनाक हादसा, खतरनाक तरीके से गई पांच लोगों की जान

झांसी: उत्‍तर प्रदेश के झांसी जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। गुरसराय के एरच क्षेत्र में हुए हादसे में अबतक पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

जिले में गुरसराय के एरच क्षेत्र में रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार की दो बाइकों से आमने-सामने टक्‍कर हो गई। इस हादसे में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक शख्‍स की मौत आज मेडिकल कॉलेज में हुई है।

एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

जब हादसा हुआ तो कार चालक और बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से दो घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इनमें से एक घायल ने सोमवार को दम तोड़ दिया है। वहीं, एक का इलाज चल रहा है।

गुरसराय थाना क्षेत्र के ग्राम फरीदा के पास एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में जाकर पेड़ से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस  

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को झांसी के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जिनमें से एक घायल की आज मौत हो गई। उधर, पुलिस हादसे की जांच पड़ताल कर रही है।

कोरोना वैक्सीन के मामले में आत्मनिर्भर बनेगा यूपी!

Previous article

नारदा केस: CBI दफ्तर पहुंचीं CM ममता, TMC के दो मंत्री-एक विधायक गिरफ्तार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.