January 26, 2022 7:54 pm
यूपी

राज्य में अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है यूपी पुलिस

a 2 राज्य में अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है यूपी पुलिस

उन्नाव। यूपी में जहाँ बढ़ते अपराधों को लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी पुलिस को हर नयी सौगात देते रहे है अभी कुछ दिनों पूर्व अखिलेश यादव ने डायल 100 की योजना को चालू कर यूपी पुलिस को अपराध पर नियंत्रण करने के लिए यूपी में गाडियों की एक भेंट दी थी, जिससे की यूपी पुलिस बढ़ते अपराधो को नियंत्रण कर सके लेकिन फिर भी यूपी पुलिस नाकाम नजर आ रही है।

a 2 राज्य में अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है यूपी पुलिस

जी हां ये मामला है उन्नाव जनपद का जहां, बैंक ऑफ इंडिया में एक युवक ने देर रात बैंक में चोरी की घटना को अंजाम देने के पहुच गया लेकिन उस युवक के कुछ हाथ न लगा द्यलेकिन बैंक के अन्दर चोरी के इरादे से दाखिल हुए युवक की तस्वीर सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गयी।

इस विषय को लेकर कमलेश कुमार मिश्रा (ब्रांच मैनेजर) का कहना है कि रात में एक अज्ञात व्यक्ति ने चोरी का प्रयास किया परन्तु बैंक की सुरक्षा व्यवस्था की वजह से वो अन्दर तो दाखिल हो गया परन्तु बैंक को किसी प्रकार का नकदी या कोई अन्य किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ।

दूसरी तरफ रामसेवक गौतम, एएसपी ने कहा कि बैंक ऑफ इंडिया में चोरी करने का प्रयास किया गया है और उसमे एक व्यक्ति का चित्र आया है द्यसीसी टीवी फुटेज में भी और उसके सम्बन्ध में शिनाख्त की कार्यवाही की जा रही है और ग्रिफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

rp anoop verma unaoo राज्य में अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है यूपी पुलिस -अनूप कुमार वर्मा

Related posts

सिब्बल कांग्रेस पर तो मनमोहन नरेंद्र मोदी की जीत पर उठा रहे प्रश्नचिह्न

bharatkhabar

परिवार की ज्यादती से परेशान प्रेमी जोड़े ने किया थाने में निकाह

Rani Naqvi

झांसीः चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल, अंधेरे का फायदा उठाकर 3 फरार

Shailendra Singh