January 27, 2023 10:51 pm
featured यूपी

Purvanchal Expressway: बारिश के बाद धंसा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, यूपीडा के अफसरों में मचा हड़कंप

WhatsApp Image 2022 10 07 at 12.01.10 PM Purvanchal Expressway: बारिश के बाद धंसा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, यूपीडा के अफसरों में मचा हड़कंप

Purvanchal Expressway: बीते दिन हुई बारिश के बाद सुल्तानपुर में हलियापुर के पास बीती रात को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे धंस गया।

ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में ED का एक्शन, इन राज्यों के 35 जगहों पर की छापेमारी

एक्सप्रेसवे के धंसने पर 5 फीट की चौड़ाई में करीब 10 फीट गड्ढा हो गया, जिससे एक कार भी इसमें जा घुसी और उसमें बैठे लोगों को चोटें भी आई। कार के पीछे लगे अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।

WhatsApp Image 2022 10 07 at 12.01.09 PM Purvanchal Expressway: बारिश के बाद धंसा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, यूपीडा के अफसरों में मचा हड़कंप

हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर लगी वाहनों की लंबी कतार
वहीं, इस हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं एक्सप्रेसवे के धसने की सूचना पर यूपीडा के अफसरों में हड़कंप मच गया और वह मौके पर तुरंत पहुंच गया। रात में ही यूपीडा ने क्रेन व जेसीबी भेज कर मरम्मत कार्य शुरू करवाया। शुक्रवार की सुबह तक सड़क का गड्ढा भर दिया गया।

WhatsApp Image 2022 10 07 at 12.01.10 PM Purvanchal Expressway: बारिश के बाद धंसा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, यूपीडा के अफसरों में मचा हड़कंप

मौके पर हलियापुर पुलिस व यूपीडा के अधिकारी डटे रहे। बाधित रोड को खुलवाने के लिए अधिकारियों ने रूट डायवर्ट कर दूसरे छोर से वाहनों को निकाला।

16 नबंवर 2021 को पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन
आपको बता दें कि इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 नवंबर 2021 को सुल्तानपुर जिले के करवर खीरी में किया था। इस एक्सप्रेस वे के बनने में 22,000 करोड़ की लागत आया है।

Related posts

Mopa International Airport: गोवा में पीएम मोदी करेंगे मोपा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पहले चरण का उद्घाटन

Rahul

आईआईए के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष एक जुलाई को लेंगे शपथ

sushil kumar

अमेरिकी रक्षा मंत्रालय ने पाकिस्तान को दी जाने वाली 300 मिलियन डॉलर की सहायता रोकी

rituraj