February 23, 2024 9:32 pm
Breaking News featured यूपी

मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा

Screenshot 2163 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा

 

बुधवार को मेरठ नगर निगम बोर्ड बैठक जंग का मैदान बन गई। बैठक में पार्षदों के साथ आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों ने भी जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़े

24 साल बाद कांग्रेस को मिला गैर गांधी अध्यक्ष , मल्लिकार्जुन खड़गे बने कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष

 

जिसके बाद मामला बढ़ता देख सदन में पुलिस को बुलाना पड़ा। इस दौरान बीजेपी और मेयर समर्थकों में जमकर धक्का मुक्की हुई। बता दे कि, सफाई कर्मचारियों ने वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर हल्लाबोला।

 

 

वहीं पार्षदों ने अभद्रता के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान बीजेपी ओर और मेयर समर्थक भी आमने-सामने आ गए। पुलिस के सामने ही जमकर धक्का मुक्की हुई। इसको लेकर सदन में पुलिस भी बुलानी पड़ी।

Screenshot 2162 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा Screenshot 2163 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा Screenshot 2164 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा Screenshot 2165 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा

बुधवार को आयोजित मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक शुरू होते ही हंगामे की भेंट चढ़ गई। पार्षदों ने अभद्रता से परेशान होकर मेयर सुनीता वर्मा और नगरायुक्त का घेराव करते हुए हंगामा किया। पार्षद अहसान अंसारी का कहना है कि मेरा अपमान किया गया। मुझे धक्का देकर निकाला गया।

Screenshot 2166 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा Screenshot 2167 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा Screenshot 2168 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा Screenshot 2169 मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी जंग का मैदान,बोर्ड बैठक के बाहर सफाई कर्मचारियों का हंगामा

इसको लेकर पार्षदों में भारी आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। साथ ही सड़क निर्माण में हुए घोटाले भी गूंज भी सुनाई दी। पार्षदों ने कहा कि निगम में भ्रष्ट और घोटालेबाजों का बोलबाला है।

Related posts

योगी सरकार ने पिछड़ा वर्ग व दलितों के साथ अन्याय किया: अजय कुमार लल्लू

Shailendra Singh

आधी रात आईएएस अफसरों के तबादले

sushil kumar

रिजवी बोले- मैं चाहता हूं की वक्फ बोर्ड की सीबीआई जांच हो

Arun Prakash