featured यूपी

Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में बिल्डर हाजी वसी गिरफ्तार, हिंसा के लिए फंडिंग करने का लगा आरोप

pic Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में बिल्डर हाजी वसी गिरफ्तार, हिंसा के लिए फंडिंग करने का लगा आरोप

Kanpur Violence: 3 जून को कानपुर हिंसा पर पुलिस को एक और बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने बिल्डर हाजी वसी को हिंसा मामले में फंडिंग के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि हाजी वसी का बेटा अब्दुल रहमान पहले से ही कानपुर हिंसा मामले में पुलिस की गिरफ्त में है।

ये भी पढ़ें :-

Bihar News: लालू यादल की हालत स्थिर, बेटी ने ट्विटर पर शेयर की फोटो, कही ये बात

हाजी वसी का कानपुर हिंसा भड़काने में अहम हाथ

पुलिस द्वारा प्राप्त सूचना के मुताबिक बिल्डर हाजी वसी का कानपुर हिंसा भड़काने में अहम हाथ था और उसने इस हिंसा कांड में मुख्य रूप से फंडिंग की थी।

30950 voilence min Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में बिल्डर हाजी वसी गिरफ्तार, हिंसा के लिए फंडिंग करने का लगा आरोप

हिंसा में 18 लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी 

कानपुर हिंसा कांड की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (SIT) ने पहले ही हिंसा में मुख्य रूप से शामिल बिल्डर हाजी वसी सहित कुल 18 लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है।

kanpur violence case under guise of children masterminds created ruckus minors pelted stones and bom 1654351809 Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में बिल्डर हाजी वसी गिरफ्तार, हिंसा के लिए फंडिंग करने का लगा आरोप

बीते 3 जून को कानपुर में दो समुदायों में हिंसा

आपको बता दें कि बीते 3 जून को कानपुर में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प और पथराव की घटना की घटित हुई। यह घटना मुस्लिम संगठन द्वारा परेड मार्केट में दुकानें बंद करने का आह्वान के चलते घटित हुई। कानपुर में इस हिंसक घटना के बाद प्रदेश भर में अलर्ट जारी कर दिया गया था तथा त्वरित रूप से हिंसा भड़कानें वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी गई थी, जो कि अभी तक पूरी सख्ती से जारी है।

Related posts

अल्मोड़ा में पूरा हुआ 100% कोरोना वैक्सीनेशन

Neetu Rajbhar

विजयादशमी में नीलकंठ का दर्शन क्यों है लाभकारी, नीलकंठ का दर्शन करें इस वीडियो में

piyush shukla

अशोक बाजपेई का हुआ हरदोई में आगमन

Breaking News