featured क्राइम अलर्ट यूपी

UP : मां ने PUBG खेलने से रोका तो बेटे ने कर दी हत्या, लाश के साथ सोती रही बेटी , बदबू छिपाने के लिए डाला रूम-फ्रेशनर

PUBG Mobile

लखनऊ में एक मां ने अपने बेटे को PUBG खेलने से मना क्या किया उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी ।

यह भी पढ़े

 

 

1 साल में 74% बढ़े CNG के दाम, कारों की घटी बिक्री

दरअसल लखनऊ में PUBG ना खेलने देने से नाराज 16 साल के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन दिनों तक उसने घर में ही मां की लाश को छुपाए रखा। हत्या के बाद उसी रात को बेटे ने 10 साल की बहन के साथ घर में रात गुजारी। दूसरे दिन यानी रविवार को बहन को घर में बंद कर दोस्त के घर गया। रात में दोस्त को साथ लेकर आया और ऑनलाइन ऑर्डर करके खाना मंगवाया। खाना खाने के बाद लैपटॉप पर मूवी देखी।

PUBG Mobile

दोस्त ने जब मां के बारे में पूछा तो बताया कि दादी की तबीयत खराब है। मम्मी उनके पास गई है। हत्या के तीन दिन बीतने के बाद, यानी सोमवार की रात एक और दोस्त को रुकने के लिए घर बुलाया। इस रात दोनों ने कुछ खाना घर में बनाया। अंडा करी ऑनलाइन मंगवाई। तब तक शव सड़ने लगा था और बदबू आ रही थी। दोस्त को भनक न लगे, इसके लिए हत्यारे बेटे ने पूरे घर में रूम फ्रेशनर डाला। मंगलवार की सुबह दोस्त चला गया तो आरोपी मोहल्ले में खेलने निकाला। शाम तक दुर्गंध फैलने लगी, तो उसने रात में पिता को वीडियो कॉल किया। जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ।

murder UP : मां ने PUBG खेलने से रोका तो बेटे ने कर दी हत्या, लाश के साथ सोती रही बेटी , बदबू छिपाने के लिए डाला रूम-फ्रेशनर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं। उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। लखनऊ के पीजीआई इलाके में यमुनापुरम कॉलोनी में उनका मकान है। यहां उनकी पत्नी साधना उम्र 40 साल अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं। बेटे ने मंगलवार रात अपने पिता नवीन को वीडियो कॉल करके बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है। उसने पिता को शव भी दिखाया। नवीन ने एक रिश्तेदार को फोन करके तत्काल अपने घर भेजा। पुलिस पहुंची तो घर के अंदर के हालात देखकर दंग रह गई।

आगराः दोस्तों ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, शव को PPE किट में रखकर किया आग के हवाले

पुलिस की माने तो बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था। लेकिन साधना उसे गेम खेलने से रोकती थीं। शनिवार की रात भी उन्होंने बेटे को गेम खेलने से मना किया। बेटा इससे नाराज हो गया। रात करीब 2 बजे जब साधना गहरी नींद में थीं, उसने अलमारी से पिता की पिस्टल निकाली और मां की हत्या कर दी।

उन्नाव: एयरफोर्स जवान की निर्मम हत्या से हड़कंप

Related posts

राहुल गांधी ने किया ट्विट, सरकार मजदूरों के खाते में सीधे डाले पैसे, कारोबारियों को दे टेक्स में छूट

Rani Naqvi

आईएएफ चीफ अरुप राहा ने कहा : चुनौती से निपटने के लिए तैयार वायुसेना

shipra saxena

चीनी कंपनी वीवो पर हुआ केस दर्ज, साढ़े 13 हजार मोबाइल में चल रहा एक ही IMEI नंबर..

Mamta Gautam